UP Crime: एकतरफा प्यार में लड़के को उठी सनक, लड़की ने ना बोला तो उसके सिर में मारी गोली

UP Crime: यूपी (UP Crime) के भदोही (Bhadohi) में सुरवाया इलाके में एकतरफा प्यार के मामले में एक शख्स ने लड़की के सिर पर गोली (Gun Shot) मारकर हत्या (Murder Case) करदी.
UP Crime
UP CrimeSocial Media

Uttar Pradesh News: यूपी (UP Crime) के भदोही (Bhadohi) में सुरवाया इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां से एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है जिसकी वजह से एक मासूम लड़की की जान (Murder Case) चली गई. एक 15 साल की लड़की के सिर पर आरोपी ने गोली (Gun Shot) मारकर हत्या करदी. लड़की अपनी बहन के साथ थी जब ये वारदात हुई. एक लड़के को मना करने पर लड़की को मौत की सजा मिली.

सीधा लड़की के सिर में मारी गोली

मृतक अनुराधा बिंद (Anuradha Bind) अपनी चचेरी बहन के साथ कोचिंग से लौट रही थी. तभी आरोपी अरविंद ने उसके सिर पर गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जांच में पता चला कि आरोपी लड़की उस लड़की से प्यार करता था. लेकिन ये सब एक तरफा ही था. इस बात से लड़के की भावनाओं को भारी ठेस पहुंची.

पुलिस ने बताया कि लड़की को उसने प्रपोज किया लेकिन लड़की ने बदले में उसे मना कर दिया. इस बात से वो बहुत नाराज हो उठा. उसके पास पहले से ही बंदूक थी और जब उसे गुस्सा आया तो वो कंट्रोल नहीं कर पाया और लड़की के सिर में गोली मार दी और वहां से फरार हो गया.

Crime Death news
Crime Death news

दुमका में भी लड़की को जलाया था

एकतरफा प्यार का मामला ये पहला नहीं हैं, झांरखंड के दुमका से भी ऐसी खबर आई थी जहां लड़की को जिंदा जला दिया था. पीड़िता ने बताया था कि उसने शादी से मना कर दिया था इसलिए उसके साथ ये वारदात हुआ जिससे वो पूरी तरह झुलस गई थी. सिर्फ अपनी मर्जी रखने के लिए एक लड़की को इतना दर्द झेलना पड़ा जिसमें उसकी कोई गलती भी नहीं थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in