UP Crime: कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशा, किया रेप और बना ली वीडियो

UP News: आरोपी युवती को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने धर दबोचा।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Lucknow News: लखनऊ के मोहनलालगंज की रहने वाली युवती का अश्लील वीडियो (Video) बनाकर वायरल (Viral) करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी लगातार अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर लगातार युवती का रेप (Rape) करता रहा। जब लड़की ने इसका विरोध करके रोकना चाहा तो फोटो-वीडियो वायरल कर दि।

जिसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पूरा मामला कुछ इस तरह हैं कि युवती अपनी नानी के घर गई थी जहां युवती को झांसा देकर होटल ले गए युवक ने पेय पदार्थ मे नशीली दबा पिलाकर युवती के साथ रेप किया।

इतना ही नही रोप का अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद युवक युवती के वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर युवती का शोषण करता रहा। युवती ने जब आरोपी की मनमानी का विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

युवती की शिकायत पर आरोपी के विरूद्व 30 जुलाई को मोहनलालगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 20 वर्षीय युवती अपनी नानी के घर मार्च में बिजनौर क्षेत्र में गई थी।जहां पर आरोपी संजय युवती को झांसे मे लेकर गोसाईगंज के एक होटल मे रेप किया गया था।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी संजय रावत बाराबंकी जिले के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के गौररयापुरवा गांव का रहना वाला है। पुलिस ने मंगलवार को मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के ज्योतिनगर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। लड़की के बयान दर्ज कर इस मामले में आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in