UP CRIME NEWS : ऐसी क्या बात हो गई कि एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी!

Murder News | Murder News in Hindi
UP CRIME NEWS : ऐसी क्या बात हो गई कि एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी!
आरोपी पुलिस की गिरफ्त मेें

अमित तिवारी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

CRIME NEWS : यूपी के इटावा से ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने मृतक लड़की की मां, चाचा और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार है।

कुछ इस तरह से हुई घटना

CRIME NEWS IN HINDI : मृतक की मां दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहती थी। पड़ोस में रहने वाले लड़के से उनकी बेटी की दोस्ती हो गई। लड़की को उसके पिता पूरे परिवार को गांव भेज दिया। बावजूद इसके लड़का उससे मिलता रहा। 12 अप्रैल को गांव में दोनों को एक साथ देखा गया और इसकी जानकारी लड़की के परिवार को लग गई। इस बात से गुस्साए लड़की के परिजन ने उसकी हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया।

CRIME STORY IN HINDI : लड़की का शव 13 अप्रैल को ग्राम भतौरा नहर पुल में पुलिस को पड़ा मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पता चला कि लड़की की मौत गला घोंटने से हुई है। पहले उसकी पहचान हुई और फिर जांच में पता चला कि इस हत्याकांड में उसी के परिवार के लोग शामिल थे, क्योंकि उनके बयानों में विरोधाभास था। लड़की की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सच्चाई सामने आ गई। मृतका की मां रेनू देवी, चाचा ब्रजेश कुमार और दलवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें डर था कि कहीं उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग न जाए, इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

Related Stories

No stories found.