rape news
rape news

UP Crime News : 22 साल की महिला टीचर से होटल में रेप और अश्लील वीडियो बना किया गायब

UP Shahjahanpur rape News : स्कूल मैनेजर के पति पर रेप और अपहरण का मामला दर्ज. अश्लील वीडियो (Rape Video) बना कर रहा था ब्लैकमेल (Blackmail). कई दिनों से गायब. जांच शुरू.

UP Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक स्कूल मैनेजर के पति पर टीचर से रेप और अपहरण (Rape and Abduction) का आरोप है. पीड़ित टीचर 22 साल की है. बताया जा रहा है कि स्कूल मैनेजर के पति ने महिला टीचर को स्कूल के कुछ कार्य के बहाने एक होटल में ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया.

रेप का वीडियो (Rape Video) बनाकर उसी से ब्लैकमेल करने लगा. लड़की के विरोध करने पर अश्लील वीडियो (Porn Video) वायरल करने की धमकी देकर परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी. अब महिला टीचर ही गायब है. इस आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की 4 टीमें जांच में जुटी हैं.

शाहजहांपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि शिक्षिका की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्द ही शिक्षिका को बरामद कर लेगी। इस बीच, पीड़िता के पिता ने यौन शोषण के दो वीडियो सामने आने का दावा किया है।

एएसपी ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि तिलहर क्षेत्र में एक विद्यालय की प्रबंधक सुनीता के पति वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका को विद्यालय से जुड़े कार्य के बहाने शाहजहांपुर ले जाकर वहां एक होटल में उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मा ने पीड़िता को कथित तौर पर धमकी दी कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो वह न सिर्फ दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा, बल्कि उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देगा।

एएसपी के अनुसार, शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि पीड़िता ने जब दो दिन पहले अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया और वे शिकायत दर्ज कराने गए तो आरोपी ने उन्हें धमकाकर वापस भेज दिया।

एएसपी के मुताबिक, इसके बाद परिजनों ने बुधवार देर रात मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन आरोप है कि घटनाक्रम की जानकारी होने पर आरोपी ने पीड़िता को उसके घर से अगवा करवा लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी वीरेश शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुराचार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की तलाश भी तेज कर दी गई है।

इस बीच, पीड़िता के पिता ने प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से मिलकर अपनी बेटी की तलाश करने की गुहार लगाई है। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को तिलहर में खन्ना से मिले थे, जिसके बाद मंत्री ने तिलहर थाना के प्रभारी को तत्काल पीड़िता को खोजने के निर्देश दिए। पिता ने कहा कि मंत्री के निर्देश के बाद से पुलिस हरकत में आ गई है।

उधर, घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एक के बाद एक दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आरोपी और शिक्षिका कथित तौर पर होटल के कमरे में संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, एक वीडियो में एक और लड़की की आवाज सुनाई दे रही है और वीडियो जिन लड़कों से बनवाया गया है, वे भी उसी क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in