चलती ट्रेन में टीटीई ने महिला के साथ किया गैंगरेप, महिला के साथ 2 साल का बच्चा भी था

UP GangRape Case: आरोप है कि लिंक एक्सप्रेस में रेलवे टीटीई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रयागराज जा रही महिला के एसी कोच में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया
आरोपी टीटीई गिरफ्तार
आरोपी टीटीई गिरफ्तार

UP GangRape Case: यूपी के संभल जिले में ट्रेन में गैंगरेप (gangrape in train) की सनसनीखेज घटना सामने आई है. आरोप है कि लिंक एक्सप्रेस में रेलवे टीटीई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रयागराज जा रही महिला के एसी कोच में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर संभल जीआरपी ने मामला दर्ज कर टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

गैंगरेप की सनसनीखेज घटना चंदौसी जंक्शन से जुड़ी है, जहां एक महिला 16 जनवरी को प्रयागराज के सूबेदारगंज जाने के लिए आई थी. महिला के पास साधारण टिकट था. आरोप के मुताबिक, स्टेशन पर मौजूद टीटीई राजू सिंह ने लंबी दूरी तय करने की बात कहकर महिला को ट्रेन के एसी कोच में बैठा दिया. इसके बाद वह रात में महिला से खाना मांगने पहुंचा. लेकिन महिला ने मना कर दिया. इसके बाद टीटीई ने उसे बोतल से पानी पिलाया. इसे पीते ही उसे बेहोशी आने लगी.

महिला का आरोप है कि इसके बाद टीटीई और उसके साथी ने चलती ट्रेन के कोच में उसके साथ गैंगरेप किया. उस दौरान वह चिल्लाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन नशे के कारण वह कुछ नहीं कर पाई. घटना के पांच दिन बाद लौटने के बाद महिला ने चंदौसी जीआरपी से शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, जीआरपी अन्य आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. हालांकि इस घटना से रेलवे में सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं, जहां रक्षक ही दरिंदे बन गए हैं. बता दें कि संभल जिले में एक पखवाड़े के अंदर ट्रेन में रेप और छेड़खानी की यह दूसरी घटना है. मामला सामने आते ही रेलवे अधिकारियों ने भी संज्ञान लेते हुए आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in