Rape News Hindi: चार लड़कों ने नाबालिग का किया गैंगरेप, कंप्लेंट करने थाने पहुंची तो SHO ने भी किया रेप

Lalitpur Gangrape Case: चार लड़कों ने नाबालिग का किया रेप, कंप्लेंट करने थाने पहुंची तो पुलिसवाले ने भी किया रेप
Rape News Hindi: चार लड़कों ने नाबालिग का किया गैंगरेप, कंप्लेंट करने थाने पहुंची तो SHO ने भी किया रेप
months

UP News Hindi: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के एक मामले में थानाध्यक्ष (SHO) समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग के दौरान नाबालिग ने अपनी आपबीती बताई थी, जिसे चार लोगों ने ललितपुर से अगवा कर लिया था. फिर भोपाल ले जाकर गैंगरेप किया था. वहीं, थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची नाबालिग से पाली थाने के SHO ने भी उसके साथ रेप किया था. घटना के बाद से एसएचओ फरार है और उसे निलंबित कर दिया गया है.

एसपी ने दी जानकारी
Gangrape Case: नाबालिग पीड़िता के बयान पर एसपी निखिल पाठक ने आरोपी एसएचओ को लाइन हाजिर करने के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया था. इस मामले में एसएचओ, पीड़िता की मौसी और चार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इस मामले में जानकारी देते हुए ललितपुर एसपी ने बताया कि एक नाबालिग ने 22 अप्रैल को चार लड़कों पर रेप का आरोप लगाया है. जब उसे थाने लाया गया तो एसएचओ ने उसके फिर से रेप किया. इस मामले में एसएचओ समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को पकड़ा गया, जबकि आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है.

मां के बयान पर हुआ केस
UP Rape News: इस मामले में एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पाली थाना के एसएचओ तिलकधारी सरोज को पहले लाइन हाजीर किया. उसके बाद छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया. इस मामले में पीड़िता की मां के बयान पर केस दर्ज किया गया था. जिसमें पीड़िता की मां ने बताया था कि उसकी नाबालिग बच्ची को चार लोग भोपाल ले गए. उस दौरान उसके साथ रेप किया. 26 अप्रैल को आरोपियों ने नाबालिक को थाने में दारोगा के पास छोड़ गए. दारोगा ने उसे उसकी मौसी के पास छोड़ दिया था.

Related Stories

No stories found.