UP Crime News: गलती बेटे की और पिट गया बेचारा बाप!

UP news Hindi: उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले में बेटे की करनी का परिणाम बाप को भुगतना पड़ा, बेटे की वजह से हुई बाप की पिटाई।
UP Crime News: गलती बेटे की और पिट गया बेचारा बाप!
प्रतीकात्मक तस्वीर

अंकुर चतुर्वेदी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

CRIME NEWS : यूपी के बदायूं में कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसमें गलती तो बेटे की थी, लेकिन पिट गया उसका बाप। एक मंदिर के पुजारी के बेटे ने मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की को लव लेटर दे दिया। फिर क्या था, लड़की ने इसकी शिकायत अपने परिवारवालों से की और उसके बाद परिवारवालों ने पुजारी की ही पिटाई कर दी।

पूरा मामला जानिए

Crime Story in Hindi: दरअसल, अलापुर थानाक्षेत्र के उपरैला में जाहरवीर देव का मंदिर है। यहां पुजारी के बेटे ने मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की को लव लेटर दे दिया, जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से कर दी। परिजनों ने गुस्से में आकर पुजारी के बेटे को पहले को तलाशने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मिला तो लड़की के परिजनों ने उसके बदले पुजारी की ही बेरहमी से पिटाई कर डाली।

दरअसल, ये सिलसिला बहुत पहले से चल रहा है। पुजारी का बेटा लड़की को पहले भी परेशान कर चुका है। वो काफी बार उसका स्कूल जाते वक्त पीछा भी कर चुका है, लेकिन हालात जस के तस थे। हद तो तब हो गई, जब पुजारी के बेटे ने उसे लव लेटर दे दिया। बस फिर क्या था इस बात से गुस्साए परिजनों ने जब पुजारी से इस बाबत बात की तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद आरोप है कि लड़की के परिजनों ने मंदिर में तोड़फोड़ की और देवी-देवताओं की कुछ प्रतिमाओं को भी नुकसान पहुंचाया।

Crime News in Hindi: पीड़ित के भाई रमेश ने बताया कि पुजारी रामनिवास जब पूजा करने गया तो कुछ लोगों ने उसे घेर कर लोहे के सरिया से पीटा और मंदिर की मूर्तियां तोड़ दीं। उधर, पुलिस को दोनों तरफ से शिकायतें मिली है, जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.