UP Crime: हिंदू समझकर किया प्यार, युवक निकला मुस्लिम, पुलिस ने भेजा जेल

Noida Crime: पंडित समझकर एक महिला 3 बच्चों के बाप के प्रेम जाल में फंस गई। जिसको समझा पंडित वो चांद निकला। ये शख्स धर्म की आड़ मे धोखे का खेल खेल रहा था।
पुलिस हिरासत में आरोपी चांद
पुलिस हिरासत में आरोपी चांद

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में एक अनपढ़ मुस्लिम (Muslim) ऑटो चालक ने नाम (Name) बदलकर एक हिन्दू (Hindu) महिला टीचर को प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपी छह महीने तक शिक्षिका से झूठ (Lie) बोलकर उसके साथ प्रेम संबंध (Love Affair) बना रहा था।

नोएडा के रहने वाले एक शख्स ने अपना नाम बदलकर युवती को झांसे में रखकर जान पहचान बढ़ाई। जिसके बाद युवक ने लड़की पर शादी का दबाव बनाया। लड़की को डरा धमका कर लाखों रूपये ऐंठ लिए। नोएडा पुलिस ने ऐसे ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल एक युवती ने नोएडा के दनकौर में रिपोर्ट लिखवाई थी जिसमें कहा गया कि दनकौर गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला चांद जिसने अपना नाम बदलकर लड़की के साथ प्यार का झूठा नाटक किया और पैसे ऐंठता था। युवक ने महिला को बताया था कि उसका नाम पिंटू पंडित है वो हिंदू परिवार से ताल्लुक रखता है।

इस शिकायत पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरु कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अक्सर आरोपी युवक के ऑटो से आती जाती थी, जिससे इनमें आपस में जान पहचान हो गयी। चूंकि दोनों की रोज मुलाकात होती थी लिहाजा दोनों में दोस्ती हो गई। युवक ने लड़की को बताया कि वो हिंदू धर्म का है।

युवक ने लडकी पर लगातार शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान लडकी को पता चला कि युवक हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय से है। युवक नाम बदलकर उससे बात करता था और उसे प्रेमजाल में फंसा लिया था। शिकायत के बाद जांच कर रही दनकौर पुलिस ने आरोपी चांद को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। चांद के पिता हबीब ऊँची दनकौर थाना दनकौर गौतमबुद्ध नगर के निवासी हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in