UP Crime: 14 साल की लड़की को बेहोश कर पड़ोसी कई महीने तक करता रहा रेप

Noida Rape Case: नोएडा में 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां 14 साल की लड़की (Minor Girl) को पड़ोसी कई महीने तक अपनी हैवानियत का शिकार बनाता रहा।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरTanseem Haider

UP Noida Rape News: ग्रेटर नोएडा में पड़ोसी (Neighbor) युवक लड़की (Girl) को बेहोश (Unconscious) करके उसके साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देता था यह मामला गौतम बुध नगर के ज़ेवर इलाके का है जहां करीब तीन चार (Four Month) महीने तक इसी तरह 14 साल की नाबालिग (Minor) का रेप होता रहा जिसके बाद लड़की ने अपनी आप बीती परिजनों को बताई तो परिजन भी हैरान रह गए।

ये जानकारी संज्ञान में आने के बाद परिजनों ने जेवर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद रेप और पोक्सो का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के परिवार और लड़की की काउंसलिंग कराई जा रही है।

पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ ज़ेवर इलाके में रहती थी उसके पड़ोस में रहने वाला अमित नाबालिग लड़की को रोज अपने पास बुलाता था और कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था।

नाबालिग के रेप और शारीरिक शोषण का यह सिलसिला पिछले करीब 4 महीने से लगातार हो रहा था पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in