UP Crime: संतान के लिए पहली पत्नी ने करा दी पति की दूसरी शादी, नई दुल्हन ने ठोका केस

Agra News: आगरा में सामने आया अजब गजब मामला सामने आया है, वंश चलाने के लिए पहली पत्नी ने करवाई पति की दूसरी शादी और मामले थाने पहुंच गया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Agra Crime News:  उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। संतान (Progeny) ना होने पर महिला (Women) ने वंश (Dynasty) चलाने के लिए एक अजीब काम किया। एक बच्चा पैदा करने के लिए पति की दूसरी शादी करा दी। ये शख्स पहले से शादीशुदा है इस बात की जानकारी दूसरी पत्नी को शादी के बाद पता चली।

दूसरी शादी की खबर मिलने के बाद नई बीवी के पैरों तले जमीन खिसक गई। शादी के बाद दूसरी बीवी को पता चल गया कि वो धोखाधड़ी का शिकार हो गई है। लिहाजा महिला ने पति के खिलाफ थाने में धोखे से शादी करने का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

दरअसल हाथरस की रहने वाली रीना की शादी 4 जुलाई 2022 को बरौली अहीर इलाके में रहने वाले अंकुर नाम के शख्स से हुई थी। शादी के बाद रीना विदा होकर जब ससुराल पहुंची तो उसे खबर लगी कि पति अंकुर पहले से शादीशुदा है।

रीना को यह भी पता चला कि अंकुर की पहली पत्नी की कोई संतान नहीं थी इसलिए पहली पत्नी ने ही जानबूझकर अपने पति की दूसरी शादी रीना करवा दी है। पीड़ित महिला का आरोप ये भी है कि अंकुर की पहली पत्नी के कुछ रिश्तेदार यूपी पुलिस में तैनात हैं और वो उसे धमका रहे हैं। रीना ने पुलिस मे दी शिकायत में खुलासा किया कि अंकुर की पहली बीवी बच्चा पैदा करने पर 10 लाख रुपए देने की बात भी कह रही है।

अंकुर की पहली पत्नी ने रीना को साफ कह दिया है कि संतान पैदा होने के बाद उसके पति अंकुर को तलाक देकर घर छोड़कर जाना होगा। तलाक के बाद वो चाहे तो दूसरी शादी कर सकती है। महिला से मिली शिकायत के आधार पर आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रीना ने मीडियाकर्मियों से फोन पर बातचीत की और बताया कि पति के साथ उसके समझौते की बातचीत चल रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in