Tunisha Sharma Case: अदालत ने कहा शीजान कर सकता है गवाहोंं के साथ छेड़छाड़

Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) में पालघर अदालत (Palghar) ने कहा कि शीजान गवाहों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है.
Tunisha Sharma Case
Tunisha Sharma CaseSocial Media

Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान खान (Shizan Khan) को गिरफ्तार किया हुआ है. ऐसे में महाराष्ट्र पालघर (Palghar) की एक अदालत ने ये बात कही है कि शीजीन को अगर रिहा किया तो वो अहम गवाहों को धमकी दे सकता है. शीजान ने पूछताछ के दौरान उसने सहयोग भी नहीं किया. शीजान ने व्हाट्सएप से भी कुछ चीजे डिलीट की थी. ऐसे में उसकी रिहाई के बाद वो गवाहों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है. पालघर का अदालत ने आगे कहा कि घटना से ठीक पहले शीजान और तुनिषा के बीच मेकअप रूम में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद तुनिषा ने आत्महत्या करली.

Tunisha Sharma mother
Tunisha Sharma mother

अपने सेट पर दी थी जान

तुनिषा ने अपने सेट पर अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूम में आत्महत्या करली और उसके अगले दिन शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया. शीजान ने अपनी जमानत की गुहार लगाई है जिसके बदले में न्यायधीश आरडी देशपांडे ने कहा कि शीजान ने हिरासत के दौरान सहयोग नहीं किया, वारदात के बारे में शीजान ने कोई भी बात नहीं जबकी वो तब उसी के साथ था. अदालत ने कहा कि जांच जारी है और चिंता की बात ये है कि खान ने व्हाट्सएप पर तुनिषा और उसके दोस्तों के साथ की सारी चैट्स डिलीट करदी. अदालत के आदेश के अनुसार तुनिषा ने मेन गेट तक शीजान का पीछा किया और इसे बाद लौटकर खुदखुशी करली.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in