छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, ब्‍लैकमेल कर कई बार किया लड़की यौन शोषण; 8 छात्र गिरफ्तार

Kissing Video Viral: छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, ब्‍लैकमेल कर कई बार किया लड़की यौन शोषण; 8 छात्र गिरफ्तार
छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, ब्‍लैकमेल कर कई बार किया लड़की यौन शोषण; 8 छात्र गिरफ्तार

Kissing Video Viral: किसिंग वीडियो (Kissing Video) वायरल होने पर कर्नाटक के मंगलुरु के एक प्रेमी जोड़े की परेशानी बढ़ गई है. पुलिस दोनों को पकड़कर थाना ले गई और उनसे पूछताछ की. दोनों मंगलुरु के एक नामी कॉलेज के छात्र हैं. वायरल वीडियो में वे कॉलेज की ड्रेस में दिखे, जिसके चलते छात्रों के परिजनों के साथ ही कॉलेज के अधिकारियों को भी शर्मिंदा होना पड़ा.

लड़का-लड़की ने एक प्राइवेट अपार्टमेंट में एक-दूसरे को किस किया था. इस दौरान उनके दोस्त भी मौजूद थे. वे दोनों का उत्साह बढ़ा रहे थे. पुलिस के अनुसार छात्रों ने किसिंग कॉम्पटिशन किया था। जिस लड़के ने किसिंग कॉम्पटिशन का वीडियो बनाया पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की.

छह महीने पहले की है घटना
मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने कहा कि घटना छह महीने पहले की है. एक सप्ताह पहले उनमें से एक छात्र ने वीडियो व्हाट्सएप पर डाल दिया था, जो वायरल हो गया है. कॉलेज प्रशासन ने छात्रों को चेतावनी दी और उन्हें सस्पेंड कर दिया. न कॉलेज के अधिकारियों और न छात्रों के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसिंग कॉम्पटिशन के दौरान छात्रों ने किसी प्रकार के ड्रग्स का इस्तेमाल तो नहीं किया था.

आठ छात्रों के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने आठ छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है. छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354, 354 (C) और 120 (बी) के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही POCSO और आईटी एक्ट्स की धाराएं भी लगाई गईं हैं. आरोपियों में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाला 17 साल का लड़का भी शामिल है.

सूत्रों के अनुसार पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आठों लड़कों ने ग्रुप की दो लड़कियों का अलग-अलग मौकों पर कई जगहों पर यौन शोषण किया था। उन्होंने वीडियो क्लिप का इस्तेमाल कर लड़कियों का यौन शोषण किया। एन शशि कुमार ने कहा कि जांच को तार्किक अंत तक ले जाया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in