मस्जिद के बाहर महंत ने दी धमकी, कहा- 'तुम्हारी बहन-बेटियों का रेप करूंगा', पुलिस देखती रही

Crime News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक मंहंत ने सरेआम रेप की धमकी दे डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
मस्जिद के बाहर महंत ने दी धमकी, कहा- 'तुम्हारी बहन-बेटियों का रेप करूंगा', पुलिस देखती रही

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक मंहंत ने सरेआम रेप की धमकी दे डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह एक समुदाय की महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. वायरल वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी. पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

हाल ही में बजरंग मुनि दास का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा है. इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी इस पर सवाल उठाया है. देखें ये वीडियो.

इस वीडियो में महंत कहते नजर आ रहे हैं कि अगर कोई मुस्लिम इलाके में किसी लड़की को परेशान करता है. तो वे मुस्लिम महिलाओं का अपहरण कर लेगा और सार्वजनिक रूप से उनका बलात्कार करेगा. महंत के द्वारा ऐसा कहे जाने पर वहां इकट्ठा भीड़ “जय श्री राम” के नारे लगाकर उसका जय-जयकार कर रही है. सबसे बड़ी बात ये है कि इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी बैकग्राउंड में ये सब होता देख-सुन रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद सीतापुर पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) राजीव दीक्षित द्वारा जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों और सबूतों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Related Stories

No stories found.