शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, तीन साल बाद निकला चार बच्चों को पिता

Crime News: बिहार के जमुई जिले में एक महिला ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.
शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, तीन साल बाद निकला चार बच्चों को पिता

Bihar Crime News: बिहार के जमुई जिले में एक महिला ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. प्रेमिका ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया और तीन साल तक उसका यौन शोषण किया। यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी शादी की बात अपनी गर्लफ्रेंड से भी छुपाई। मामला झाझा थाना क्षेत्र का है।

महिला का कहना है कि तीन साल पहले सोनो थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव निवासी कांग्रेस कुमार यादव से उसकी मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। कांग्रेस ने उससे शादी की बात छिपाई और शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करती रही। प्रेमिका ने जब भी उससे शादी के लिए कहा तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टालता रहा। इसी को लेकर दोनों के बीच कई बार मारपीट भी हुई थी।

फिर प्रेमिका को शक हुआ तो उसे कांग्रेस के बारे में पता चलने लगा। जैसे ही उन्हें पता चला कि कांग्रेस शादीशुदा होने के साथ-साथ चार बच्चों का पिता भी है। तो प्रेमिका के होश उड़ गए। उसके साथ इस धोखे के बाद प्रेमिका ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

पीड़ित परिवार को धमका रही कांग्रेस

वहीं, पीड़िता के पिता ने कहा कि अब कांग्रेस उन्हें धमकी दे रही है जब वह अपनी बेटी की शादी कहीं और करवाना चाहते हैं. कह रहा है कि वह उसकी बेटी को ले जाएगा। उधर, डीएसपी राकेश कुमार ने इस मामले में बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. शिकायत ली गई है। जल्द ही कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Stories

No stories found.