Rajasthan Crime News: कपड़ा शोरूम के मालिक ने फैशन डिजाइनर से किया रेप

Rajasthan Crime News: राजस्थान में शादी का वादा कर एक फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.
Rajasthan Crime News: कपड़ा शोरूम के मालिक ने फैशन डिजाइनर से किया रेप
Rape news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जयपुर (Jaipur) से एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 साल की लड़की से दुष्कर्म (Rape) की घटना हुई. पीड़ित लड़की फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) है. जबकि आरोपी गारमेंट शोरूम मालिक है.

आरोप है कि शोरूम मालिक ने शादी (Marriage) के जाल में फंसाकर लड़की (Girl) के साथ ढाई साल तक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने मुंबई (Mumbai) में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली. इसका पता चलने पर पीड़िता ने धोखा देने का आरोप लगाया. इस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने आरोपी (Accused) के खिलाफ करणी विहार थाने में मामला दर्ज कराया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly)की रहने वाली है. वो फैशन डिजाइनर(Fashion Designer) है. 2019 से वह जयपुर के गांधी पथ वैशाली नगर में एक फ्लैट (Flat) किराए पर लेकर रह रही है. एक कंपनी (company) में फैशन डिजाइनिंग का काम करने के दौरान उसकी मुलाकात रामगंज के रहने वाले आरोपी जिशान से हुई. आरोपी का कपड़ों का शोरूम है. जान पहचान के बाद दोनों में बातचीत होने लगी.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे मिलने एक दिन फ्लैट पर आया था. उस दिन उसके सामने शादी (Marriage) की बात रखी . शादी का हवाला देकर उससे दुष्कर्म (rape) किया. इसके बाद दोनों के बीच कई बार रिलेशन बने. पिछले महीने मई में आरोपी ने पीड़िता को एक होटल (Hotel) में बुलाया और उसके बाद वहां भी दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने परिवार (Family) वालों से बात कर जल्द शादी करने की बात भी कही.

पीड़िता को अभी हाल ही में यह जानकारी मिली की आरोपी जिशान ने मुंबई में दूसरी लड़की से शादी कर ली है. पीड़िता ने जब आरोपी को कॉल (Call) किया और धोखा देने की बात करी तो आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और यह भी कहा कि अब दोबारा कॉल मत करना, नहीं तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. पुलिस (Police) अब इस मामले की जांच कर रही है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in