Rajasthan News: लेडी टिचर्स ने की शिकायत, कहा प्रिंसिपल रात में स्कूल बुलाता है और फिर..

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर (Badmer) जिले में एक स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगे हैं. महिला टीचर्स ने इसकी शिकायत सीधे वन मंत्री को की है.
Rajasthan News: लेडी टिचर्स ने की शिकायत, कहा प्रिंसिपल रात में स्कूल बुलाता है और फिर..

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर (Badmer) जिले में एक स्कूल प्रिंसिपल (School Principal) पर गंभीर आरोप लगे हैं. स्कूल की महिला टीचर्स ने इसकी शिकायत सीधे वन मंत्री को की है. इस टीचर्स का आरोप है कि अधिकारी अश्लील भाषा (Sexual Abuse) का इस्तेमाल करते हैं और महिलाओं को देर रात तक स्कूल में रुकने के लिए मजबूर करते हैं. मामला सामने आते ही इसमें तत्काल जांच के आदेश दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार मामला समदड़ी राजकीय उच्च माध्यमिक विघालय से जुड़ा हुआ है.

स्कूल प्रिंसिपल अकेले मिलने बुलाता है

लेडी टीचर्स ने ये आरोप लगाया है कि रात को उन्हें स्कूल बुलाता है और अकेले मिलने की बात करता था. अगर दो टीचर एक साथ उसके पास जाती तो एक को घर जाने के लिए बोल देता था. विरोध करने पर नौकरी से निकालने की बात करता था. ट्रांसफर करने की धमकी देता था.

woman harassed|Social Media
woman harassed|Social Media

खराब शब्दों का इस्तेमाल किया

रात को गांव के लोगों को बुलाकर पार्टी करते हैं. लड़कियों और महिला टीचर को रात को स्कूल रोकने के लिए मजबूर करता है. आरोप है कि प्रिंसिपल ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करता है कि किसी की भी आंखे शर्म से झूक जाएं. टीचर्स का दावा है कि प्रिंसिपल जहां भी रहा है वहां से ऐसी ही शिकायते आई हैं. टीचर्स की शिकायत के बाद फौरन जांच के आदेश दिए गए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in