Crime News : बैटमैन जोकर वाली स्कूटी से आए लड़के ने किया रेप, लड़की ने किया सुसाइड

Rajasthan Crime News : 22 साल की लड़की घर में अकेली थी. एक लड़के ने आकर किया रेप (Rape) दोस्त घर के बाहर कर रहा था निगरानी. लड़की ने किया सुसाइड (Suicide).
Rajasthan Crime News
Rajasthan Crime News

Rajasthan Ajmer Rape Suicide : राजस्थान के अजमेर से एक बेहद चौंकाने वाली खबर है. 22 साल की एक लड़की ने अचानक घर में फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. लेकिन सुसाइड के पीछे जो वजह सामने आई वो हैरान करने वाली है. असल में जिस लड़की ने सुसाइड किया उसके घर के नीचे एक लावारिस स्कूटी मिली. उस स्कूटी पर बैटमैन जोकर (Batman Joker Villain) वाला स्टिकर लगा हुआ है.

कहा जा रहा है कि इस स्कूटी से दो लड़के आए थे. इनमें से एक लड़का घर के नीचे रुका था जबकि दूसरा घर में घुसा था. आरोप है कि उस समय घर में सिर्फ लड़की ही थी. दूसरा कोई नहीं था. कुछ देर बाद जब लड़की का एक भाई आया तो पता चला कि उस लड़के ने लड़की से रेप किया था. जिसके बाद उन दोनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की गई. उसी समय दोनों स्कूटी छोड़कर वहां से भाग निकले थे. उसका भाई घर लौटा तो उसने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था.

बैटमैन जोकर वाली स्कूटी से आए थे दो लड़के
बैटमैन जोकर वाली स्कूटी से आए थे दो लड़के

क्या है पूरा मामला

Crime News : सुसाइड का ये मामला अजमेर के श्रीनगर का है. यहां रहने वाली 22 साल की लड़की परिवार के साथ रहती थी. इसके परिवार में मां, पिता, 2 भाई हैं. 25 अक्टूबर को घर के सभी लोग घर से बाहर गए थे. दोपहर करीब 3 बजे लड़की घर में अकेली थी. उसी समय एक स्कूटी से 20 साल का यशवंत और 21 साल का मनीष दोनों लड़की के घर पहुंचे. इन्होंने स्कूटी घर के बाहर खड़ी कर दी. इसके बाद एक लड़का घर के बाहर ही निगरानी करने लगा. जबकि दूसरा यशवंत घर के अंदर चला गया.

परिवार का दावा है कि यशवंत ने घर में घुसकर लड़की के साथ गलत काम किया. उसी समय अचानक छोटा भाई घर आ गया. उसने ये सबकुछ देख लिया. जिसकी भनक लगते ही दोनों आरोपी जल्दबादी में स्कूटी छोड़कर भागने लगे. दोनों लड़कों का पीछा भी किया गया लेकिन भाग निकले. काफी देर तक पीछा करने के बाद वो हाथ नहीं आए तो वे घर लौटे.

उस दौरान तक लड़की ने कमरे में ही पंखे से चुन्नी के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस बारे में परिवार को जानकारी हुई तो लोग धरने पर बैठ गए. लोगों ने रेप का आरोप लगाते हुए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in