60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बनाकर किया वायरल, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश!

Chandigarh University Video: प्रदर्शन (Protest) कर रही छात्राओं का आरोप है कि एक गर्ल स्टूडेंट (Girl Student) ने नहाते (Bath) समय कई छात्राओं का वीडियो बनाकर वायरल (Video Viral) किया है
Chandigarh University Video
Chandigarh University Video

Punjab News: पंजाब (Punjab) में मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी (private university in Mohali) में शनिवार की देर शाम छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन (Protest) कर रही छात्राओं का आरोप है कि एक गर्ल स्टूडेंट (Girl Student) ने नहाते (Bath) समय कई छात्राओं का वीडियो बनाकर वायरल (Video Viral) किया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे कुछ छात्राओं ने यूनिवर्सिटी हॉस्टल के बाहर हंगामा किया. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रदर्शन करने वाली छात्राओं का आरोप है कि एक गर्ल स्टूडेंट ने नहाते समय उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड करने की भी कोशिश की है. हालांकि इसको लेकर पुलिस का कहना है कि ये सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह है और इसको लेकर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि छात्राओं ने इसको लेकर शनिवार शाम से ही अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा था. अब इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट होकर उन्होंने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया है.

आरोपी छात्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने बताया कि किसी छात्रा ने सुसाइड का प्रयास नहीं किया है. केवल एक गर्ल स्टूडेंट बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है. इसके अलावा जिस आरोपी छात्रा ने MMS बनाया है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की सूचना साइबर क्राइम ब्रांच को दे दी गई है अब आरोपी छात्रा से पूछताछ की जा रही है. मोहाली जिले के डीएसपी रूपिंदर कौर ने बताया है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली ई है. इसके साथ ही आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in