PUBG मर्डर : क्या आरोपी ने अपने पिता को बताया था कि मैं अपनी मां का मर्डर करने जा रहा हूं?

Lucknow PUBG Murder Case: क्या आरोपी का पिता भी शामिल है मर्डर में! आरोपी के पिता से पुलिस की पूछताछ जारी है। बाल सुधार गृह में आरोपी लड़के के साथ भी पूछताछ हुई थी। अब दोनों बयानों में काफी अंतर है।
PUBG मर्डर : क्या आरोपी ने अपने पिता को बताया था कि मैं अपनी मां का मर्डर करने जा रहा हूं?
मौके की तस्वीर

आशीष श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Lucknow PUBG Murder : तो क्या पिता ने अपने बेटे को मोहरा बना कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया ? या फिर जो बातें आरोपी बच्चा बोल रहा है, वो ही सच है। पुलिस के लिए शुरुआत में ये मामला जितना सीधा नजर आ रहा था, अब उतना ही उलझ गया है। बच्चे के पिता के बयान से मामला पूरी तरह से उलझ गया है। आरोपी के पिता ने साफ कहा है कि इस हत्याकांड के पीछे सिर्फ उसका बेटा ही शामिल है। तो क्या जो बातें बच्चे ने बताई थी कि उसने सारी बातें अपने पिता को बताई थी, वो गलत है ?

लखनऊ के मशहूर PUBG हत्याकांड में पुलिस ने अब आरोपी लड़के के पिता से पूछताछ जारी है। इस दौरान पिता से पुलिस की पूछताछ और बाल सुधार गृह में आरोपी लड़के के साथ पूछताछ में कई बातों में काफी अंतर है। पिता के मुताबिक, बच्चे ने मां का कत्ल किया है क्योंकि वह डांटती थी, लेकिन बच्चे ने तीसरे शख्स का इशारा किया है।

आरोपी लड़के ने पूछताछ के दौरान कई बार अपने पिता से बातचीत होने की बात कही। उसने यह भी कहा कि वह हर बात की जानकारी पिताजी को देता था, हर बात पिताजी से करता था, वारदात के बाद भी पिताजी से वीडियो कॉल की थी। पूरे मामले पर पुलिस और बाल सुधार गृह की रिपोर्ट अलग-अलग है।

अब यहां कई सवाल खड़े होते है

1. क्या आरोपी को अपनी मां से कई वजहों से चिढ़ थी ? इसलिए उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया

2. क्या मृतका के पति को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता था और वो इसका विरोध करता था ?

3. इसके अलावा वो कौन कौन सी बातें थी, जिससे मृतका का पति उससे चिढ़ता था ?

4. क्या इसी की आड़ में उसने अपने बेटे को साजिशन शामिल किया ?, मसलन उसके सामने पिस्तौल को अलमारी में रखना या साफ करना ये दिखाता है कि वो ये बताना चाह रहा था कि पिस्तौल कहां पड़ी रहती है ताकि वक्त आने पर बेटा इसका इस्तेमाल कर सके ?

5. क्या बेटे ने खुद ही पिस्तौल से गोली मारने का निर्णय लिया या फिर खुद उसके पिता ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से बेटे को ये बताया कि जो करना है वो कर लो, क्योंकि इस बाबत एक बयां भी सामने आया है। इसमें उसके पिता ने बेटे से कहा था कि जो मन हो, वो कर लो।

6. क्यों उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा था ? पुलिस इसकी भी तहकीकात कर रही है।

7. क्या कोई और बात भी है, जो पिता-पुत्र छिपा रहे है ?

8. property dealer ने पूछताछ में क्या बताया ?

9. आरोपी ने अपने पिता को क्या ये बताया था कि मैं अपनी मां का मर्डर करने जा रहा हूं?

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in