पीलीभीत: दलित लड़की को गैंगरेप के बाद डीजल डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Pilibhit News: पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो गैंगरेप की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पहली घटना माधोटांडा में हुई। यहां दलित लड़की से उसके घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार किया।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

सौरभ पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Pilibhit Rape News: यूपी के पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो गैंगरेप की घटना से कानून और व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है। पहली घटना माधोटांडा थाना अंतर्गत एक दलित लड़की से गैंग रेप की घटना हुई। इतना ही नहीं वहशियों ने उस पर डीजल डालकर आग लगा दी। लड़की को झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी घटना में गांव के दो युवक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को रात में घर से उठाकर ले गए, जहां उसके साथ गन्ने के खेत में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पहली घटना

Rape News Hindi : माधोटांडा पुलिस थाने में पीड़िता के पिता ने 10 सितंबर को शिकायत की कि गांव के दो दबंग युवकों राजवीर और ताराचंद ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया और बाद में डीजल छिड़ककर आग लगा दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों राजवीर और ताराचंद से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दूसरी घटना

वहीं दूसरे मामले में एक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गांव के रहने वाले दो युवक उसे रात के समय घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की बदहवास हालत में घर के पास गन्ने के खेत में मिली। सूचना मिलने पर उसके परिजन वहां पहुंचे। पीड़िता ने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। पुलिस को शिकायत की गई। इस सिलसिले में मुख्य आरोपी की साथी को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in