पाकिस्तान में अस्पताल स्टाफ ने डिलीवरी के दौरान हिंदू महिला के बच्चे को काटा, सिर काटकर गर्भ में छोड़ा

Pakistan Health Staff Cut Newborn Baby Head Inside Mother Womb: डिलीवरी (Delivery) के दौरान नवजात बच्चे (Newborn Baby) का सिर काट दिया गया और उसे मां के गर्भ में छोड़ दिया गया.
पाकिस्तान में अस्पताल स्टाफ ने डिलीवरी के दौरान हिंदू महिला के बच्चे को काटा, सिर काटकर गर्भ में छोड़ा
नवजात का सिर काटकर गर्भ में ही छोड़ा

Pakistan Crime News: पाकिस्तान (Pakistan) में महिला (Hindu Woman) के साथ क्रूरता की हदें पार करने का दर्दनाक और खौफनाक मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिलीवरी (Delivery) के दौरान नवजात बच्चे (Newborn Baby) का सिर काट दिया गया और उसे मां के गर्भ में छोड़ दिया गया. ये घटना पाकिस्तान के सिंध प्रांत (Sindh Province) की है. इस घटना के बाद महिला कई घंटों तक तड़पती रही. नवजात शिशु का सिर काटकर मां के गर्भ में छोड़ने से हिंदू महिला की जान खतरे में पड़ गई.

Staff Cut Off Newborn Head Leave It Inside Hindu Woman Womb In Pakistan: जानकारी के मुताबिक सिंध प्रांत (Pakistan Sindh Province) के ही एक गांव में ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर मौजूद नहीं थे और अनट्रेंड स्टॉफ गर्भवती हिंदू महिला की डिलीवरी करा रहा था. इसी दौरान एक स्टाफ ने बच्चे का सिर काट दिया और उसे गर्भ के अंदर ही छोड़ दिया.

नवजात का सिर काटकर मां के गर्भ में ही छोड़ा

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारियों की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है. नवजात शिशु का सिर काटकर मां के गर्भ में छोड़कर महिला की जान से खिलवाड़ किया गया. सिंध सरकार ने घटना की तह तक जाने और दोषियों का पता लगाने के लिए एक चिकित्सा जांच बोर्ड बनाने का फैसला लिया है. भील जनजाति की ये महिला पाकिस्तान के थारपारकर जिले की रहने वाली बताई जा रही है.

महिला की जान को था बड़ा खतरा

पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत में दर्द से तड़प रही महिला (Hindu Woman) को जानलेवा स्थिति का सामना करना पड़ा. बाद में उसे मीठी के नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसके इलाज के लिए कोई सुविधा नहीं थी. बाद में उसका परिवार उसे LUMHS ले आया, जहां नवजात शिशु के बाकी शरीर को मां के गर्भ से निकाल लिया गया, जिससे उसकी जान बच गई. प्रोफेसर सिकंदर ने बताया कि बच्चे का सिर अंदर फंसा हुआ था और मां का गर्भाशय टूट गया था और उन्हें उसकी जान बचाने के लिए उसका पेट खोलना पड़ा और सिर को बाहर निकालना पड़ा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in