Odisha News: गैंगरेप से बचने के लिए स्कूल की छत से कूद गई लड़की, हालत नाजुक

Odisha Crime: स्कूल में भाई के सामने नाबालिग से 5 लोगों ने की गैंगरेप की कोशिश, सहमी लड़की ने लगा दी छत से छलांग
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Odisha Crime News: ओडिशा (Odisha) में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल जाजपुर जिले में तेज बारिश हो रही थी इसी दौरान 5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) और उसके भाई (Brother) को स्कूल (School) में थोड़ी देर के लिए शरण दे दी।

कुछ देर बाद ही पांच लोगों ने लड़की (Girl) को पकड़ लिया और उसका गैंगरेप (Gangrape) करने की कोशिश की। इस दौरान आरोपियों ने भाई (Brother) की पिटाई की और उसे भगा दिया। भाई ने स्कूल के बाहर आते ही शौर मचा दिया और अंदर आरोपियों से बचने के लिए लड़की ने स्कूल (School) की छत की तरफ भागी।

लड़की इतनी घबराई हुई थी कि उसने स्कूल की छत से छलांग लगा दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुच गए और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में लड़की की हालात नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल लड़की का कलिंग नगर के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। ये वारदात रविवार शाम की है जब क्योंझर जिले की रहने वाली लड़की अपने भाई के साथ सुकिंडा क्रोमाइट घाटी में अपनी बहन के घर जा रही थी।

दोनों भाई बहन रास्ते में ही थे कि तेज बारिश शुरु हो गई। पास में ही एक स्कूल था। स्कूल में कुछ लोगों ने लड़की और उसके भाई को थोड़ी देर रुकने की सलाह दी। दोनों इन पांचों के इरादों से वाकिफ नही थे। जिसके बाद आरोपियों ने लड़की से रेप की कोशिश की। घटना के बाद पांचो आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in