UP Crime: स्कूल से घर आई और फांसी के फंदे पर झूल गई नाबालिग

Noida Crime: नोएडा में 15 साल की एक नाबालिग ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है। स्कूल से आकर नाबालिग ने खिड़की की ग्रिल से झूलकर आत्महत्या कर ली।
Suicide News
Suicide News

Noida Crime News: नोएडा में 15 साल की एक नाबालिग (Minor) ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों को आशंका है कि स्कूल (School) में कोई अनहोनी हुई है जिसके चलते लड़की (Girl) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। परिजनों का पुलिस (Police) को बताया कि छात्रा स्कूल से लौटने के बाद काफी परेशान थी और मानसिक तनाव में थी इसी के चलते उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाया गया है जानकारी के मुताबिक नोएडा फ़ेज़ 2 इलाके में रहने वाले 15 साल की नेहा कुमारी अपने परिवार के साथ रहती थी।

बीती शाम नेहा ने घर के खिड़की से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली जिसके बाद नेहा के पिता अजय ने पुलिस को खबर दी। परिजनों ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि छात्रा मंगलवार को स्कूल गई थी उस स्कूल से आने के बाद वह थोड़ा परेशान नजर आ रही थी लेकिन किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह आत्महत्या कर लेगी।

स्कूल से लौटने के बाद बच्ची सीधे कमरे में चली गई और फिर पता चला कि उसने खुदकुशी कर ली है लड़की के पास से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है यही वजह है कि घर वाले स्कूल में किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। पुलिस अफ़सरों का कहना है कि ज़रूरत पड़ी तो स्कूल के छात्रों और प्रबंधन से भी पूछताछ की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in