टीचर या हैवान : 3 साल की बच्ची ने होमवर्क नहीं किया तो गर्म चिमटे से चेहरा, कंधा और घुटने को दागा

Mumbai Crime news in hindi : मुंबई के पनवेल की घटना दिल दहलाने वाली है. 3 साल की बच्ची ने होमवर्क (Home work) नहीं किया तो ट्यूशन टीचर ने गर्म चिमटे से दागा.
Mumbai Crime news
Mumbai Crime news

Mumbai Crime News : होमवर्क ठीक से नहीं करने पर महज 3 साल की बच्ची को उसकी ट्यूशन टीचर (Tution Teacher) ने खौफनाक सजा दी. टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से दाग दिया. सिर्फ एक जगह नहीं बल्कि उसके घुटने, कंधे और चेहरे तक को जला दिया. बच्ची चीखती रही. चिल्लाती रही लेकिन उस टीचर को दया नहीं आई. ये सबकुछ उसने अपने ट्यूशन सेंटर पर ही किया. बताया जा रहा है कि बच्ची ने ठीक से होमवर्क नहीं किया और टीचर की बात मानने से मना कर दिया था. इसी से गुस्से में टीचर बेकाबू हो गया और इस घटना को अंजाम दिया.

बच्ची चोट दिखाते हुए
बच्ची चोट दिखाते हुए

ये दिल दहलाने वाली घटना मुंबई के पनवेल की है. बच्ची से दरिंदगी की वारदात 8 सितंबर की है. लेकिन अब उसका वीडियो सामने आया है. मामला पनवेल के खारघर की एक सोसायटी में रहने वाली बच्ची का है. 3 साल की बच्ची को आरोपी टीचर ने गर्म चिमटे से दाग दिया.

बच्ची का कंधा और घुटना जहां टीचर ने गर्म चिमटे से दाग दिया
बच्ची का कंधा और घुटना जहां टीचर ने गर्म चिमटे से दाग दिया

परिवार के लोगों का कहना है कि 8 सितंबर को ट्यूशन सेंटर पर शाम करीब 4 बजे सही सलामत छोड़कर आए थे. लेकिन क्लास खत्म होने के बाद उसे लेने पहुंचे तो बच्ची बोल नहीं पा रही थीं. वो रो-रोकर सदमें आ चुकी थी. उसने घुटने, कंधे और चेहरे पर जले हुए के निशान दिखाए. इस मामले में पुलिस ने टीचर को कारण बताओ नोटिस भेजा है और आरोपो को लेकर सबूत की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in