प्रोफेसर ने स्टूडेंट के निकाले न्यूड फोटोज, 10 साल तक किया रेप, शादी के बाद पति को भेज दी Video

MP Teacher raped Student: एक सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाया है. स्टूडेंट की शिकायत के मुताबिक, प्रोफेसर ने उसका 10 साल तक रेप किया.
Rape news
Rape news

MP Teacher raped Student: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर से रेप की एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक एमफिल स्टूडेंट (MPhil student) ने छतरपुर जिले (Chhatarpur district) के एक सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाया है. स्टूडेंट की शिकायत के मुताबिक, प्रोफेसर ने उसका 10 साल तक रेप किया.

इतना ही नहीं पीड़िता की शादी के बाद उसके न्यूड फोटोज ( Nude Photo) खींचे और पति को भेज दिए. जैसे ही यह तस्वीरें पति ने देखीं तो उसके होश उड़ गए और उसने पत्नी को तलाक दे दिया.

10 साल तक प्रोफेसर ने स्टूडेंट से किया रेप
दरअसल, 32 वर्षीय महिला ने गुरुवार शाम को ग्वालियर के सिरोल थाने में आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर उसके फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार 10 साल तक दुष्कर्म करता रहा. यही नहीं, शादी के बाद भी बदनाम करने की धमकी देकर संबंध बनाए. महिला परेशान होकर ग्वालियर की एक महिला होस्टल में रह रही है.

मामले की जांच कर रही हैं ASP मृगाखी डेका ने बताया कि शिकायत के अनुसार साल 2010 में उसने छतरपुर के एक कॉलेज में एडमिशन लिया था. यहां उसकी मुलाकात प्रोफेसर डॉक्टर अंगद सिंह दोहरे से हुई. जहां आरोपी ने युवती को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर रेप किया.

जब पीड़िता ने पुलिस के पास जाने का बोला तो आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया. फिर ग्रेजुएशन के बाद महिला की उसी कॉलेज में जॉब लग गई. पीड़िता ने शादी करने का दवाब बनाया तो प्रोफेसर ने उसे नौकरी से हटवाने की धमकी दी. बताया जाता है कि आरोपी ने इसके बाद महिला के साथ कई बार रेप किया. तभी उसने धोखे से महिला के न्यूज फोटोज और वीडीयो बना लिए.

शादी के बाद भी किया रेप...तलाक करवाकर भी नहीं माना
बता दें कि महिला की इसी बीच शादी हो गई, लेकिन शादी के बाद भी प्रोफेसर फोटोज वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा. जब एक बार महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के सारे न्यूड फोटोज और वीडियो उसके पति को भेज दिए.

इसके बाद पति ने उसे तलाक दे दिए. महिला परेशान होकर छतरपुर से ग्वालियर की महिला हॉस्टल में आकर रहने लगी. लेकिन आरोपी प्रोफेसर यहां भी आ गया और रेप करने लगा. आखिर में पीड़िता ने हिम्मत करके महिला पुलिस थाने पहुंची और सारी कहानी बयां की.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in