स्कूल बस ड्राइवर ने 3 साल की लड़की से रेप किया, खरोंच लगी तो कपड़े बदले, बच्ची बोली : अंकल गंदे हैं

MP Child Rape: भोपाल में 3 साल की बच्ची से रेप (Child Rape) का मामला सामने आया है. एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल बस के ड्राइवर ने बस के अंदर बच्ची से रेप किया
MP Child rape news
MP Child rape news

Bhopal Rape News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में साढ़े 3 साल की बच्ची से रेप का सनसनीखेज मामला आया है. बच्ची शहर के एक नामी स्कूल की नर्सरी क्लास में है. बच्ची से रेप की घटना बस में हुई. आरोपी बस ड्राइवर है और घटना में बस की लेडी हेल्पर ने भी साथ दिया. बच्ची के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर चोट और नाखून से खरोंचने के निशान मिले हैं. इसके साथ ही बच्ची के कपड़े भी बदल दिए गए थे. मां ने बच्ची के बदले हुए कपड़े देखे तो शक हुआ. इसके बाद बच्ची से बैड टच के बारे में पूछा गया तब पूरी घटना सामने आ गई. हालांकि, इस पूरे मामले पर स्कूल मैनेजमेंट ने अपना बचाव किया है और कहा है कि बच्ची ने कपड़े गंदे कर दिए थे इसलिए उसे बदले गए थे.

ये मामला इतना तूल पकड़ लिया कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर स्कूल प्रबंधन ने लापरवाही बरती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. उधर, भोपाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज कर बस ड्राइवर हनुमंत और लेडी हेल्पर उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया है.

child rape | Social Media
child rape | Social Media

क्या है पूरा मामला

Bhopal Crime News : भोपाल के एक स्कूल में नर्सरी में की बच्ची से दुष्कर्म किया. साढ़े 3 साल की बच्ची को स्कूल बस के ड्राइवर ने अपनी हवस का शिकार बनाया. नीलबड़ स्थित एक प्राइवेट स्कूल से ये घिनौना मामला सामने आया है. साढ़े तीन साल की बच्ची जब घर लौटी तो उसके कपड़े बदले हुए थे. जिसे देखकर उसके माता-पिता को शक हुआ. मां हैरान हुई और बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर खरोंच के निशान भी मिले. परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की और फिर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया.

FIR में लिखी ये सभी बातें

मां ने अपनी बेटी से बात की और एक-एक बात बताई. बेटी की उम्र 3 साल 6 महीना है. बच्ची रोज स्कूल बस से आना जाना करती है. जब बेटी 1:30 बजे घर आई तो उसके कपड़े बदले हुए थे. आमतौर पर बच्चों के कपड़े तभी बदले जाते हैं जब उसे गंदा कर ले. मां ने बेटी से पूछा कि कपड़े किसने बदले तो बताया कि ड्राइवर अंकल ने बदले.

बच्ची ने बताई ड्राइवर की ऐसी करतूत

बच्ची से मां ने पूछा कि क्या कोई आप से बैड टच करता है. तब बच्ची ने बताया कि ड्राइवर अंकल मेरे चहरे पर हाथ मारते हैं. मेरी पैंट में भी हाथ डाल देते हैं. बहुत गंदा लगता है. रोती हूं तो डांट देते हैं. चुप करा देते हैं. बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले भी बेटी ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होना बताया था. लेकिन तब ध्यान नहीं दिया. स्कूल में पूछताछ के बाद CCTV फुटेज की मांग की गई. स्कूल ने बताया कि हर 3-4 दिन में फुटेज डिलीट कर देते हैं.

स्कूल ने अपनी सफाई में कही ये बातें

कपड़े बदल देने की बात पर स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चों के कपड़े गंदे हो जाने पर उन्हें बदल दिया जाता है. जिस बस से बच्ची घर जाती है उसमें एक दीदी भी जाती हैं. बच्ची ने पानी पिया तो उसके कपड़े गीले हो गए थे. इस वजह से कपड़े बदले गए. और कपड़े भी दीदी ने ही बदले थे. पूरे मामले में बच्ची के माता-पिता ने पुलिस से जांच की मांग की है. स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि वो पूरी तरह मामले की जांच करेंगे. पुलिस के साथ भी सहयोग करेंगे.

NOTE : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in