VIRAL VIDEO : दो साल के मासूम को थप्पड़ मारे, घूंसे मारे... पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

MP VIRAL VIDEO : एमपी के जबलपुर JABALPUR में एक सीसीटीवी वायरल हो रही है। भूख से बिलबिलाते दो साल के एक मासूम को आया ने बहुत पीटा। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
VIRAL VIDEO : दो साल के मासूम को थप्पड़ मारे, घूंसे मारे... पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद
GRAB OF CCTV

MP KID BEATEN VIRAL VIDEO : एमपी के जबलपुर JABALPUR में भूख से बिलबिलाते दो साल के एक मासूम को आया ने बहुत पीटा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। आया ने बच्चे के थप्पड़ मारे, घूंसे मारे और बाल पकड़कर पलंग पर पटक दिया। मां-बाप की गैर मौजूदगी में बच्चे को बहुत मारा।

पूरा मामला जानिए

मामला जबलपुर(Jabalpur) के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के स्टार सिटी का है। यहां एक घर में भूख से बिलखते मासूम को आया चांटे मारती है। पीठ और पेट में दनादन घूंसे भी मारती है। वह रोते हुए बच्चे के बाल खींचती है तो कभी उसकी गर्दन पकड़कर बिस्तर पर पटक देती है।

बच्चा लगातार दर्द से कराह रहा था। उसके मां-बाप ने उसे डाक्टर को दिखाया। कुछ टेस्ट हुआ। इसके बाद ये साफ हुआ कि बच्चे के पेट में इंफेक्शन है। शक होने पर सीसीटीवी फुटेज की गई, जिससे सच्चाई का पता चला। इसके बाद जब मा-बाप ने आया से सख्ती से पूछा तो उसने सारी बात बताई।

इसके बाद मासूम के मां बाप ने आया के खिलाफ पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करवाई। मासूम बच्चे के पिता मुकेश ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से उनका बेटा उदास रहता था। वो ठीक से खाना भी नहीं खा रहा रहा था। इलाज के लिए उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो पता चला कि उसकी आंतों में इंफेक्शन है।

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को इंफेक्शन गुटखा-तंबाकू और जूठा खाना खिलाने से हुआ। इसके बाद वो घर वापस आए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए।

बच्चे के पिता बिजली कंपनी में जूनियर है। पीड़ित के मां जिला कोर्ट में नौकरी करती है। उनका दो साल का एक बेटा है। पति-पत्नी दिन में ऑफिस चले जाते हैं। बेटे की देखभाल के लिए उन्होंने करीब एक साल पहले रजनी चौधरी को बतौर आया रखा था। पुलिस ने आरोपी रजनी को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in