MP News: खेल-खेल में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 3 मासूमों की मौत, घर के पास ही है गड्ढा

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन (khargon) में खेल खेल में गड्ढे में गिरने से 3 मासूमों की दर्दनाक मौत (Sink in Water Death) हो गई. पानी की टंकी निर्माण के दौरान गड्ढा खुला था जिसमें बच्चे गिर गए.
MP News
MP NewsSocial Media

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खरगोन (khargon) से दर्दनाक मामला सामने आया है. खेल खेल में गड्ढे में गिरने से 3 मासूमों की दर्दनाक मौत (Sink in Water Death) हो गई। घर के पास ही है पानी की टंकी का निर्माण हो रहा था जिसके दौरान एक गड्ढा खुदा हुआ था। वहां बच्चे खेल रहे थे जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई, रिश्तेदारों के हैं तीनों बच्चे थे। एसपी ने कहा टंकी निर्माण के दौरान जिस एजेंसी ने गड्ढा खुला छोड़ा, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। लापरवाह एजेंसी के गड्ढे खुले रहने की वजह से बच्चों की जान चली गई।

5 फीट गहरे पानी में डूबे बच्चे

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किमी दूर तीन मासूम 8 साल का विक्रम, 9 साल का वंश और 13 साल का प्रितेश घर के पास खेल रहे थे। खेलते खेलते गायत्री मंदिर के पास स्थित पेयजल टंकी निर्माण के लिए खोदे गड्ढे के पास पहुंच गए।इस दौरान तीनों करीब 5 फ़ीट गहरे पानी में डूब गए। घर नहीं लौटने पर परिजन जब ढूंढने गए तब तीनों की लाश तैरते मिली। तीनों मृतक बच्चो को जिला अस्पताल लाया गया। दुर्घटना से गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

UP News
UP News

गड्ढा किसने बनाया इसपर उठा सवाल

वहां मौके पर एसडीओपी टीआई को भेजा गया है। गड्ढा किसने बनाया था, किस तरह से इसका निर्माण किया गया था। इसकी जांच की जा रही है। एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है बहुत ही दुखद हादसा है. 5 फ़ीट गहरे पानी में डूबते हुए बच्चों की लाश देखने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ऐसे में बच्चों की हिफाजत की जिम्मेदारी कौन लोगा इस बात पर ध्यान देना चाहिए.

गढ्ढे में पानी होने से मासूम बच्चे ढूबते हुए मर गए, हाथ-पैर मारने की कोशिश की लेकिन सांस नहीं ले पाए. पानी शरीर में भर जाने की वजह से बच्चें ढूबते चले गए और उनकी मौत हो गई. बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।ये पता चला है कि बच्चे गांव के पास खेलने के लिए निकले थे। गड्ढे में डूबने से मौत हुई है। जांच कर रहे हैं जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in