MP News: दो बॉयफ्रेंड से चलाया अफेयर, जब भांडा फूटा तो जान बचाने के लिए कुएं में कूद गई लड़की

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लव ट्रायंगल (Love Triangle) के चलते एक लड़की को कुएं (Girl Jumped into Well) में कूदना पड़ा.
MP News|Social Media
MP News|Social Media

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लव ट्रायंगल (Love Triangle) के चलते एक लड़की को कुएं में कूदना (Girl Jumped into Well) पड़ा. लड़की की दो प्रेमियों ने मिलकर पिटाई करदी, उसने जान बचाने के लिए युवती ने कुएं में छलांग लगा दी. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए बैतूल के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला बैतूल के बोरदेही का है. 5 लड़के पीड़ित के घर पहुंचे जब वो वहां गए तो लड़की घर में अकेली थी. 5 लोगों में से 2 लोग लड़की के घर में घुसे और 3 लोग घर के बाहर ही गेट के पास खड़े हो गए. 2 लोग घर में घुस गए और लड़की को गालियां देने लगे.

कुएं में छलांग लगाई लड़की ने

लड़की ने बातचीत करके उन दोनों लड़को को मनाने की कोशिश की. दोनों में से किसी ने भी उसकी बात नहीं मानी. परेशान होकर लड़की ने घर से भागने का सोचा, वो वहां से भाग निकली ताकि पिटाई ना खानी पड़े. घर के बाहर खड़े तीन लड़कों ने उसका पीछा किया और काफी दूर तक भागते रहे. उनसे बचने के लिए लड़की कुएं में कूद गई.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

रस्सी की मदद से बाहर निकाला गया

इसके बाग लड़की मदद के लिए चिल्लाने लगी, आवाज सुनकर गांव के लोग वहां आए और लड़की को कुएं से बाहर निकालने की कोशिश करने लगे. इसके बाद लड़की को रस्सी की मदद से ऊपर लाया गया, वो लड़के वहां से भाग निकले. उनमें से दो लड़को को पकड़ा जा चुका है. लड़की की हालत काफी गंभीर थी इसलिए उसे दूसरे हॉस्पिटल रेफर किया गया. लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाया है जिसमें दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. लड़की को दोनों लड़को से अफेयर था इसलिए दोनों उसके घर पहुंच गए थे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in