इस फेमस मॉडल की जन्मदिन पर हुई मौत, लाश खिड़की से लटकी हुई मिली, सुसाइड है या मर्डर?

Kerala model Sahana found dead on her birthday: मलयाली मॉडल सहाना ने 12 मई 2022 को अपना 21वां जन्मदिन मनाया. लेकिन कौन जानता था कि यह जन्मदिन उनका आखिरी दिन बन जाएगा
इस फेमस मॉडल की जन्मदिन पर हुई मौत, लाश खिड़की से लटकी हुई मिली, सुसाइड है या मर्डर?
Kerala model Sahana

Kerala model Sahana dead: मलयाली मॉडल सहाना ने 12 मई 2022 को अपना 21वां जन्मदिन मनाया. लेकिन कौन जानता था कि यह जन्मदिन उनका आखिरी दिन बन जाएगा. उनके परिवार को 13 मई की रात 1 बजे सहाना की मौत की खबर मिली.

पति पर हत्या का आरोप

सहाना की मां ने सज्जाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी कभी सुसाइड नहीं कर सकती. सज्जाद और उसका परिवार सहाना को परेशान कर रहा था. सहाना की मां ने उन्हें अलग रहने की सलाह दी थी, लेकिन अलग रहने के बाद भी सज्जाद सहाना को पैसों के लिए परेशान करता था. सहाना की मां ने कहा कि सज्जाद ने ही उनकी बेटी की हत्या की थी.

परिवार वालों से मिलना चाहती थीं सहाना

सहाना की मां के मुताबिक सहाना अपने जन्मदिन पर घरवालों से मिलना चाहती थीं, लेकिन सज्जाद ने इस पर भी रोक लगा दी थी. सहाना ने कई ज्वैलरी विज्ञापनों में काम किया था और उनकी शादी अभी डेढ़ साल पहले हुई थी. एक हफ्ते पहले सहाना की मां की सलाह पर दोनों अपने परिवार से अलग हो गए और किराए के मकान में शिफ्ट हो गए. पड़ोसियों के मुताबिक सज्जाद के चिल्लाने की आवाज आई. जब वह देखने गए तो देखा कि सहाना किसी बात पर रिएक्ट नहीं कर रही थीं. पड़ोसियों के कहने पर सज्जाद ने पुलिस को सूचना दी.

बहस के बाद मृत पाया गया

आपको बता दें कि सज्जाद पहले कतर में काम करता था और भारत में बेरोजगार था. 'द इंडियन एक्सप्रेस' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सहाना के बर्थडे पर सज्जाद देर से घर आया, जिस पर दोनों के बीच बहस हो गई. बहस के बाद सज्जाद ने सहाना को बाथरूम में मृत पाया. बाथरूम से प्लास्टिक की रस्सी भी बरामद हुई है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का.

Related Stories

No stories found.