Kerala Gang Rape: केरल में 19 साल की मॉडल के साथ चलती कार में गैंगरेप

kerala Model Gang Rape Case: केरल(Kerala) के कोच्चि (Kochi) में चलती कार (Moving Car) में 19 वर्षीय मॉडल (Model) से बलात्कार (GangRape) के मामले में एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.
Gangrape News
Gangrape News

kerala Model Gang Rape Case: केरल(Kerala) के कोच्चि (Kochi) में चलती कार (Moving Car) में 19 वर्षीय मॉडल (Model) से बलात्कार (GangRape) के मामले में एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.पुलिस के मुताबिक कोडुंगल्लूर के तीन लोगों ने बृहस्पतिवार रात अपने वाहन में कासरगोड की रहने वाली लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया.

उन्होंने बताया कि शहर के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला मित्र ने एक डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था और इन लोगों से उसका परिचय कराया था. बाद में शराब के नशे में धुत होने के बाद आरोपी मॉडल को अपने वाहन में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

कोच्चि पुलिस ने बताया कि कोच्चि की एक 19 वर्ष की एक मॉडल के साथ गुरुवार रात एक कार में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता एक क्लब में नशे में थी जब वह गिर गई इसके बाद उसे एक कार के अंदर ले जाया गया जहां उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया. इसके बाद उन लोगों ने उसे कक्कनाड में उसके आवास पर वापस छोड़ दिया.

पीड़िता को बाद में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मॉडल के दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने एक महिला समेत 4 को हिरासत में लिया है, जांच जारी है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, मेडिकल सुबूत बताते हैं कि वह घायल हो गई थी. अपराध करने के बाद, लोगों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया.’’ यह मामला तब सामने आया जब एक निजी अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां पीड़िता को उसकी साथी ने आज सुबह भर्ती कराया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in