Jharkhand Crime: पति भाभी के साथ रंगरलियां मना रहा था, पत्नी ने देखा तो गर्भवती को नंगा करके जला दिया!

Saraikela Murder: आरोप है कि पत्नी ने अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हाल में देख लिया था जिसके बाद पति ने घर से दूर खेत में ले जाकर कर पत्नी की हत्या कर दी, गर्भवती पत्नी को नंगा किया और जला दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Saraikela Murder News: सरायकेला के पांडरा पंचायत के हेसा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 24 साल की 4 माह की गर्भवती महिला का जला हुआ नग्न शव खेतों से बरामद किया गया है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय संगीता प्रधान का शव उसके घर से कुछ देर पर कुछ दूर पर खेतों में मिला।

युवती का शव नग्न हालत में था और जली हुई अवस्था में बरामद हुआ। मृतक विवाहिता के पति अमीर प्रधान उनकी भाभी पार्वती प्रधान के खिलाफ बेटी को जलाकर मारने के मुकदमा दर्ज कराया है। मृतका के पिता ने लिखित शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी की शादी बीते 29 मार्च को सरायकेला के हेसा गांव निवासी आमिर प्रधान के साथ की गई थी।

संगीता के पिता ने आरोप लगाया है कि शादी में नगद 50 हज़ार समेत घरेलू सामान दिए थे। इसके बावजूद पीड़िता संगीता को मोटरसाइकिल लाने के नाम पर पति लगातार प्रताड़ित किया करता था। संगीता के साथ मारपीट की जाती थी।

इस बीच एक दिन मृतक पत्नी ने अपने पति और उसकी भाभी को आपत्तिजनक हाल में देख लिया था। जिसके बाद पति और भाभी ने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी थी। मृत विवाहिता के पिता द्वारा सरायकेला थाने में लिखित शिकायत की गई है। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि महिला की पहले गला दबाकर हत्या की गई जिसके बाद खेतों में शव को जलाने का प्रयास किया गया है।

इधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जला हुआ नग्न शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। पुलिस ने आरोपी पति को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा अन्य परिजनों के विरुद्ध भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in