14 साल की लड़की पर भूत का साया बता पूरे शरीर को अगरबत्ती से दागा, इस हाल में पहुंची बच्ची

Jharkhand News : ये मामला चतरा के लावालौंग इलाके का है. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.
14 साल की लड़की पर भूत का साया बता पूरे शरीर को अगरबत्ती से दागा, इस हाल में पहुंची बच्ची
पीड़ित लड़की

Jharkhand Crime News : झारखंड के चतरा जिले से आई ये खबर बेहद सनसनीखेज है. जहां 14 साल की एक नाबालिग लड़की पर भूत-प्रेत का साया बताकर उसे यातनाएं दी गईं. बच्ची के शरीर पर अगरबत्ती से बुरी तरह दागा गया.

उस बच्ची के चेहरे, होठ, हाथ और पैरों पर दरिंदगी के निशान देखे जा सकते हैं. कई दिनों तक घंटों देर तक हुई दरिंदगी से बच्ची की मानसिक हालत ज्यादा खराब हो गई है. उसे इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घर के बंद कमरे में 4-5 घंटे रख करता था दरिंदगी

Crime News in Hindi : ये मामला चतरा के लावालौंग इलाके का है. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि 14 वर्षीय लड़की की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब थी. परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जाना चाह रहे थे.

लेकिन मौलाना वाहिद ने परिवार से कहा कि उस पर भूत प्रेत का साया है. अस्पताल में वो ठीक नहीं हो सकेगी. इसलिए झाड़फूंक करने की जरूरत है. आरोप है कि मौलाना ने लगातार चार दिनों तक अपने घर के कमरे में 4-5 घंटे तक रखता और दरिंदगी करता था.

crime news in hindi
crime news in hindi

पूरे शरीर को जलती हुई अगरबत्ती से दागा

बच्ची के साथ पिटाई की गई और जलती हुई अगरबत्ती से उसके शरीर को दागा गया. बच्ची के पिता ने बताया कि अगरबत्ती से उसने मेरी बेटी को चेहरे, होठ और दोनों हाथों में कई जगह जला दिया. नाबालिग का शरीर जलाने और शारीरिक व मानसिक टॉर्चर की वजह से लड़की अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है. अब वो किसी से बात नहीं कर रही है.

उसकी खराब हालत को देखकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उस बच्ची को पागलखाने भेजने की नौबत आ गई है. इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Related Stories

No stories found.