EMI देने में हुई देरी, वसूली एजेंट ने किसान की प्रेग्नेंट पत्नी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

Jharkhand News: झारखंड (Jharkhand's) के हजारीबाग जिले (Hazaribagh district) में एक फाइनेंस कंपनी (finance company) के रिकवरी एजेंटों ने ट्रैक्टर (tractor) से एक गर्भवती महिला (pregnant woman) को कुचल दिया.
EMI देने में हुई देरी, वसूली एजेंट ने किसान की प्रेग्नेंट पत्नी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

Jharkhand News: झारखंड (Jharkhand's) के हजारीबाग जिले (Hazaribagh district) में एक फाइनेंस कंपनी (finance company) के रिकवरी एजेंटों ने ट्रैक्टर (tractor) से एक गर्भवती महिला (pregnant woman) को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना गुरुवार को इचक थाना क्षेत्र की है. पीड़िता एक दिव्यांग किसान की बेटी थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी.

जिला पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोठे ने बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए किसान के घर पहुंचने पर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी और किसान के बीच कहासुनी हो गई. विवाद के बाद उसकी बेटी पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इस वारदात को लेकर इचाक के ग्रामीणों में जबर्दस्त गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोगों ने हजारीबाग शहर स्थित फाइनेंस कंपनी के दफ्तर को घेरकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि मृतका के परिजनों को मुआवजा दिया जाए.

ट्रैक्टर से कुचल डाला

डीएसपी ने कहा, 'रिकवरी एजेंट और प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के मैनेजर समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.' पीड़िता के एक रिश्तेदार ने कहा कि महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के अधिकारी बिना बताए उनके घर आ गए. उन्होंने कहा, 'वह ट्रैक्टर के सामने आ गई और जब बहस हुई तो उन्होंने उसे कुचलकर मार डाला. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया.' हजारीबाग की स्थानीय पुलिस ने यह भी बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पीड़ित के घर जाने से पहले फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित नहीं किया था.

महिंद्रा समूह के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश शाह ने कहा कि कंपनी सभी पहलुओं की जांच करेगी. शाह ने एक बयान में कहा, 'हम हजारीबाग की घटना से बहुत दुखी और परेशान हैं. एक मानवीय त्रासदी हुई है. हम तीसरे पक्ष की एजेंसियों का उपयोग करने की घटना की जांच करेंगे.' उन्होंने मामले की जांच में सहयोग का आश्वासन दिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in