Haryana News: अंबाला सेंट्रल जेल में कैदी महिला पर चली गोली, जेल प्रशासन पर उठे सवाल

Haryana News: हरियाणा के अंबाला सेंट्रल जेल (Ambala Central Jail) में एक कैदी महिला को गोली (Gun Shot in Jail) लग गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.
Ambala Central Jail
Ambala Central JailSocial Media

Haryana Crime News: हरियाणा (Haryana) की अंबाला सेंट्रल जेल (Ambala Central Jail) में एक कैदी महिला को गोली लग (Gun Shot in Jail) गई. जिस सेंट्रल जेल में बहुत सक्त पहरा था उस जेल में ये वारदात हुई है. गोली लगने के बाद महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया. मामले में एसपी अंबाला ने कहा कि घटना को लेकर FIR दर्ज की जा चुकी है. रीटा नाम की कैदी महिला को गोली लगी.

सेंट्रल जेल में चली गोली

जेल में हुई इस वारदात सेसनसनी फैल गई कि कैसे हथियार का इस्तेमाल किया गया. रीटा नाम की महिला जो एक कैदी है सेंट्रल जेल में उसपर किसी ने गोली दुश्मनी में चलाई या इसकी क्या वजह थी इसकी जांच भी की जाएगी. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी. इसके साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. अंबाला सेंट्रल जेल में रीटा को गोली लगने के बाद डॉक्टर को सूचना दी गई. डॉक्टर ने जब महिला से पूछा तो उसने बताया कि कुछ तेज से चलने की आवाज आई थी.

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

जेल में कहा से आया हथियार

सेंट्रल जेल में गोली चलना बड़ा मामला है, जिसके बाद एसपी और जेल प्रसाशन भी पहली बार मीडिया के सामने आया. एसपी जेल संजीव पताड़ ने बताया कि महिला कैदी को गोली लगी है जिसके बाद जेल में मौजूद सभी मुलजिमों को भी तलाशा गया. अब इसके बाद जेल प्रशासन की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं. हथियार का जेल में पहुंचना, हथियार का चलना, इस पूरे मामले की जांच में जेल प्रशासन जुटा हुआ है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in