UP Crime: ओवरटाइम के बहाने फैक्ट्री में बुलाया और बेसमेंट में किया रेप, दी जान से मारने की धमकी

Ghaziabad News: जानकारी के मुताबिक सुपरवाइजर ने जानबूझकर महिला कर्मचारी को छुट्टी के दिन फैक्ट्री में बुलाया और उसका रेप किया, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
 Rape Case
Rape Case

Ghaziabad Rape News: यह मामला साहिबाबाद इंडस्ट्रियल एरिया (Industrial Area) का है जहां फैक्ट्री (Factory) में काम करने वाली युवती (Women) ने साथ के कर्मचारी पर छुट्टी के दिन फैक्ट्री में बुलाकर रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत (Complaint) दर्ज कर ली है। शिकायत के मुताबिक 28 अगस्त को छुट्टी थी। इस दिन कंपनी के ही कर्मचारी ने ओवरटाइम काम करने के लिए युवती को फैक्ट्री में बुलाया था।

जब युवती फैक्ट्री पहुंची तो फैक्ट्री में काम करने वाले सिर्फ़ तीन लोग मौजूद थे बाकी वहां और कोई नहीं था। इस दौरान उसे कुछ खाने पीने का सामान दिया गया जैसे ही उसने कुछ खाया उसे चक्करआने लगे। जिसके बाद लकी नाम का कर्मचारी उसे फैक्ट्री के बेसमेंट में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

शिकायत में कहा गया है कि रेप के दौरान वह बेहोश हो गई थी होश में आने के बाद युवती को जान से मारने की धमकी दी और इस बारे में किसी को कोई बात ना बताने की हिदायत दी गई। ये पीड़िता 2 दिन तक लगातार सदमे में रही। जिसके बाद उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई और 31 अगस्त को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

इस मामले में युवती का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उसने बताया कि खाना खाने के बाद कैसे वह बेहोश होने लगी और किस तरह उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और जांच की जा रही है। पुलिस युवती की काउंसिलिंग करवा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in