Dumka Minor Rape Case: नाबालिग बच्ची का महीनों तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर मार डाला; पेड़ से लटकाया डेड बॉडी

Dumka Minor Rape Case: झारखंड (Jharkhand) में अभी दुमका की बेटी अंकिता (Ankita) का मामला शांत नहीं हुआ कि अब एक और नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया गया.
Dumka Minor Rape Case
Dumka Minor Rape Case

Dumka Minor Rape Case: झारखंड (Jharkhand) में अभी दुमका की बेटी अंकिता (Ankita) का मामला शांत नहीं हुआ कि अब एक और नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया गया. विश्वविद्यालय थाना के श्रीअमड़ा से पुलिस को किशोरी का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला. मरने वाली किशोरी की उम्र 14 साल के आसपास है और वह आदिवासी समुदाय (tribal community) की थी. मृतका रानेश्वर थाना इलाके के रंगलिया पंचायत की थीं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

बताया गया कि शनिवर सुबह श्रीअमड़ा गांव के कुछ लोग रास्ते से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर पेड़ से लटक रहे किशोरी के शव पर पड़ी. सूचना के बाद यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी सुजीत उरांव मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया. किसी ने बताया कि यह किसी के घर में काम करती है. बाद में उस युवती की शिनाख्त हुई.

सूत्रों के मुताबिक, रंगलिया के कोचीया डगाल की रहने वाली युवती दुमका के जामा स्थित अपनी मौसी के घर काम करती थी. इस दरम्यान अरमान अंसारी नाम के एक मुस्लिम युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और उसे गर्भवती कर दिया. जब आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो एक साजिश के तहत युवती की हत्या कर दी गई.

मुफस्सिल थाना पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376, 302 समेत पॉस्को एक्ट और SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी अरमान को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in