ढोंगी बाबा ने पैसों की बारिश का लालच देकर नाबालिग बच्ची के साथ किया गैंगरेप

Crime News in Hindi: पैसों की बारिश का लालाच देकर 17 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.
ढोंगी बाबा ने पैसों की बारिश का लालच देकर नाबालिग बच्ची के साथ किया गैंगरेप
पैसों की बारिश का लालच देकर गैंगरेप

Patna Gang Rape Case: पटना से गैंगरेप की घटना सामने आई है, जिसे बच्ची के पहचान के लोगों ने ही अंजाम दिया है. दो लड़कियों को फुसलाकर एक बाबा के पास ले जाया गया और उनपर पैसे बरसाने का लालच दिया. लेकिन दोनों में से एक लड़की किसी वजह से बाल-बाल बच गई, पर दूसरी लड़की बाबा और उसके साथ 10 लोगों का शिकार बन गई. 10 लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

क्या है पूरी घटना?

Minor Gang Rape Case: पूजा के लिए सबसे पहले दोनों लड़कियां पटना से बनारस पहुंचीं. वहां दोनों को बताया गया कि यह विशेष पूजा फरीदाबाद में होगी. दोनों को करीब 10 लोग फरीदाबाद में एक पाखंडी बाबा के घर ले गए जिनमें उनके करीबी पहचान के लोग भी शामिल थे.

पाखंडी बाबा का खेल: पैसों की बारिश का लालच देकर गैंगरेप

फरीदाबाद में पाखंडी बाबा के यहा पूजा अर्चना की गई. कुछ देर बाद कन्या को खाने के लिए प्रसाद दिया गया. प्रसाद का असर हुआ और वह बेहोश हो गई. इसके बाद ढोंगी बाबा समेत 10 लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

यह मामला तब उजागर हुआ जब फिर से ढोंगियों ने लड़की का वीडियो दिखाया और कहा कि तुम्हारा काम अधूरा रह गया, फिर आ जाओ और अगर ऐसा किया तो पैसों की बारिश होगी. वीडियो में एक लड़की बीना कपड़ो के बिस्तर पर लेटी हुई है और पैसों की बारिश हो रही है.

मामला 1 से 3 मार्च का है. घटना के 24वें दिन यानी 28 मार्च को मामला पटना के राजीव नगर थाने में पहुंचा. पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की.
<div class="paragraphs"><p>संकेतिक फोटो</p></div>

संकेतिक फोटो

दोस्त को पीरियड्स था इस कारण वो बच गई

पीड़िता लड़की ने बताया कि उसके बाद वे उसकी दोस्त के साथ भी ऐसा ही करने वाले थे, लेकिन उसके पीरियड्स चल रहे थे, इसलिए उसे पूजा में बैठने से रोक दिया गया. लड़की किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर पटना में अपने परिवार के पास पहुंची.

लड़कियों को बनारस से फरीदाबाद ले जाया गया

दरअसल, इस मामले में एक महिला की भूमिका सामने आई है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि दोस्त की मकान मालकिन प्रियंका ने उसे पूजा पर बिठाकर पैसे देने का वादा किया था. इसके बाद वह 27 फरवरी को वह पटना से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर अपनी सहेली के साथ गई थी. तभी वहां से बल्ला नाम का युवक दोनों लड़कियों को बनारस ले गया. यहां से प्रशांत नाम का एक युवक और करीब 10 लोग उसके साथ थे. जो उसे 1 मार्च को बनारस से फरीदाबाद ले गऐं. वहां पहुंचकर एक ने उसे बाबा के घर में रख दिया.

नोटों का बंडल रखकर न्यूड वीडियो बनाया

पीड़िता लड़की ने जांच के दौरान बताया कि पूजा स्थल घर के अंदर ही बना हुआ था. मुझे पूजा के नाम पर बिठाया गया और फिर प्रसाद के नाम पर कुछ खाने को दिया गया. प्रसाद खाने का कुछ देर बाद में होश में नहीं थी. तभी बाबा ने मेरे साथ रेप किया. बाबा के बाद मेरे साथ बनारस से फरीदाबाद आए 10 लड़कों ने भी बारी-बारी से मेरा रेप किया.

बेड पर नोटों का बंडल रखकर उसका गंदा वीडियो भी बनाया इन लोगों ने. उस दौरान मेरे शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. दो दिन मुझे पुजारी के पास रखने के बाद वापस बनारस लाया गया. यहां से वह किसी तरह बाहर निकली और फिर अपनी जान बचा पाई और जैसे-तैसे फिर पटना पहुंचे.

इसके बाद उसने पूरी बात प्रियंका को बताई, प्रियंका वही औरत है जिसने इन दोनों लड़कियों को वहां जाने के लिए कहा था. प्रियंका ने लड़की से कहा की उसने कहीं जाने की जरूरत नहीं है और ऩा ही इस बारे में किसी को बताने की जरूरत है. प्रियंका ने लड़की को फिर से पैसों का लालच दिया कहा में तुम्हें पैसे दुंगी. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ.

पैसे का लालच देकर मजबूर लड़कियों का बाबा ने उठाया फायदा

पीड़िता लड़की ने बताया की पैसे की बता होने का बाद का प्रियंका उसे फिर से बनारस चलने के लिए कह रही थी. इसके बाद ही वह शिकायत करने राजीव नगर थाने पहुंची. पीड़िता लड़की ने आरोप लगाया की प्रियंका जिस्मफरोशी का धंधा चलाती है, और इस धंधे में गरीब परिवार की लड़कियां को इसकी शिकार बनती हैं. फिलहाल राजीव नगर थाने की पुलिस ने सोमवार देर रात मामले को अपने हाथ में लिया है और जांच में जुट गई है.

Related Stories

No stories found.