Delhi Crime: विदेशी महिला के सामने कैब ड्राइवर करने लगा गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: विदेशी महिला अपने दोस्त के साथ दिल्ली एअरपोर्ट से साउथ दिल्ली जा रही थी तभी कैब ड्राइवर रास्ते में अश्लील हरकतें करने लगा।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Crime News: दरअसल यह मामला दिल्ली (Delhi) के धौलाकुआं इलाके का है। जहां ऐप बेस्ड कैब चालक (Cab Driver) ने ब्रिटिश महिला (British Women) के सामने अश्लील हरकत (Vulgar Remark) शुरु कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने ड्राइवर की हरकत का विरोध किया। जिसके बाद ब्रिटिश महिला ने ये बात अपने दोस्त (Friend) को बताई और पुलिस (Police) में शिकायत करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक 23 साल की पीड़िता लंदन की रहने वाली है और पेशे से वकील है। वह अपने दोस्त के साथ एक हफ्ते पहले भारत घूमने आई थी। युवती का प्रोग्राम फरवरी तक भारत के अलग-अलग इलाकों में घूमने का है। इसी कड़ी में वह अपने एक दोस्त के साथ उदयपुर भी गई थी। शुक्रवार को जयपुर से विमान के जरिए वो आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पहुंची थी।

Sexual Abuse News: एअरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद पीड़िता के दोस्त ने मोबाइल के ज़रिए टैक्सी बुक की थी। दोनों ही टैक्सी में सवार होकर साउथ दिल्ली की तरफ से रवाना हुए थे। इन दोनों को साउथ दिल्ली के एक फ़ाइव स्टार होटल जाना था। इसी दौरान महिला ने देखा कि कैब ड्राइवर अश्लील हरकत कर रहा है जिसके बाद महिला ने इस पर विरोध जताया।

ड्राइवर की इस हरकत को देखने के बाद युवती के दोस्त ने पुलिस को 112 पर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। यह कैब चालक उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक यह पिछले छः महीने से कैब कम्पनी में Registration करवा कर कैब चला रहा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in