Instagram के जरिए नाबालिग लड़की से दोस्ती की उसे मिलने बुलाया फिर किडनैप कर रेप किया

Instagram के जरिए नाबालिग लड़की से दोस्ती की उसे मिलने बुलाया फिर अपहरण कर रेप किया
Instagram के जरिए नाबालिग लड़की से दोस्ती की उसे मिलने बुलाया फिर किडनैप कर रेप किया
दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में नाबालिग से रेप

Delhi Crime News: दिल्ली में नाबालिग को अगवा कर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सोशल मीडिया के जरिए नाबालिग लड़की से दोस्ती कर एक युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर अपहरण कर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने 22 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोप है कि युवक ने लड़की को 2 दिन तक कमरे में बंद रखा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. मामला दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके का है. 28 अप्रैल को वसंत कुंज साउथ थाने को रेप की शिकायत मिली थी.

नाबालिग ने युवक पर 2 दिनों तक दुष्कर्म करने और कमरे में कैद कर रखने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी.जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी.

जांच में सामने आया कि आरोपी को सोशल मीडिया की लत थी और वो इंस्टाग्राम समेत अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करता था. पुलिस ने उसके अकाउंट की जांच की और उसके ठिकाने की सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जांच कर रहे पुलिस अफसरों ने बताया, आरोपी को इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने की आदत है. आरोपी अपने वीडियो पर आने वाले कमेंट के बाद लड़कियों से चैट शुरू करता था और फिर लुभावनी बातों में लड़कियों को फंसा लेता था.

नाबालिग के साथ भी उसने ऐसा ही किया और उसे शादी का झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. अब पुलिस आरोपी की अपराध की कुंडली खंगाल रही है और पता लगा रही है कि वह और कितने लड़कियों के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे चुका था.

Related Stories

No stories found.