Delhi Crime: दहेज के लिए नवविवाहिता को ससुराल वालों ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंका

Delhi News: पीड़ित के शरीर में कई जगह फैक्चर और इलाज के दौरान उसकी कमर और पैरों में डॉक्टरों को लोहे की रॉड डालनी पड़ी। पीड़िता का ससुर और जेठ गिरफ्तार। सास, जेठानी और आरोपी पति फरार
शादी की तस्वीर
शादी की तस्वीर

Delhi Crime News: दिल्ली के रनहोला इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां दहेज (Dowry) के लिए आरोपी ससुराल वालों ने एक नवविवाहिता (Newly Married) को घर की तीसरी मंजिल (Floor) से नीचे फेंक (Throw) दिया। जिसकी वजह से महिला के शरीर में कई जगह फैक्चर हुए है। वहीं इलाज के दौरान डॉक्टरों को पीड़िता के कमर व पैरों में लोहे की रॉड डालनी पड़ी।

पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी ससुर व जेठ को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी सास, जेठानी और पीड़िता का पति अभी भी फरार है। पीड़िता के मुताबिक 7 महीने पहले उसकी शादी घर के पास में रहने वाले एक राम कुमार नामक युवक से हुई थी।

राम कुमार ने शादी से पहले खुद को डॉक्टर बताया और घर के पास में ही क्लिनिक होने की बात कही थी। लेकिन बाद में क्लीनिक बंद कर दिया और राम कुमार ने गुड़गांव में किसी हॉस्पिटल में ज्वाइन करने की बात कही और इसके बाद से वह अपनी पत्नी से अक्सर दूरी बनाने लगा।

पीड़िता की राम कुमार से अरेंज मैरिज हुई थी। जहां ससुराल वालों ने दहेज में 8 लाख रुपये मांगे थे जो की शादी के दौरान पीड़िता के पिता ने आधे कैश और आधे का सामान देकर अपनी बेटी को विदा किया था। तभी से ससुराल वाले नवविवाहित बहू से नाखुश थे।

आरोप है कि सास और जेठानी दहेज को लेकर हमेशा ताने मारती थी और रोजाना घर में झगड़ा हुआ करता था। घर के सभी सदस्य मिलकर नवविवाहिता की पिटाई भी करते थे।

शादी न टूटे इसके लिए नवविवाहिता व उसके माता, पिता ने पुलिस में कोई शिकायत तक नहीं की और बेटी का घर बस जाए जिसके लिए बातचीत से ही मामले को सुलझाना चाहा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और बीते 21जून को झगड़े के दौरान ससुर, जेठ, जेठानी और सास नवविवाहिता को घसीट कर घर की तीसरी मंजिल पर ले गए।

थर्ड फ्लोर से महिला को धक्का दे दिया गया। जिसके बाद आसपड़ोस के लोग घायल नवविवाहिता को लेकर पास के हॉस्पिटल गए। इस ममाले में आरोपी सास ममता, जेठानी मोनिका और पीड़िता का पति रामकुमार अभी भी फरार है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in