UP Crime: फेसबुक पर बना हिंदू और लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप

UP News: यूपी के फतेहपुर में धर्मपरिवर्तन का मामला सामने आया है, आरोपी ने फेसबुक पर हिंदू युवक बनकर युवती से दोस्ती की, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Fatehpur Rape News: यूपी के फतेहपुर में फेसबुक (Facebook) पर हिंदू (Hindu) युवक बनकर दोस्ती (Friendship) के बाद युवती को कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश होने पर दुष्कर्म (Rape) किया। आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म का अश्लील वी‌डियो (Video) भी बना लिया था। वी‌डियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार युवती का शारीरिक शोषण किया गया।

इतना ही नहीं विरोध करने पर वीडियो वायरल कर दिया गया। जिसके बाद पीड़िता युवती ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल दिया है। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रोमी खान उर्फ शिबलू जो कि त्रिलोकीपुर का रहने वाला है। इस युवक ने करीब एक साल पहले उससे फेसबुक पर दोस्ती की थी।

युवक ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम रोमी बताया था। पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि 21 अप्रैल को जन्मदिन के बहाने अपने घर बुलाया और कोल्ड‌ ड्रिंक में नशीला पदार्थ घोलकर पिला दिया। वह अचेत हालत में हो गई जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म का उसने वी‌डियो भी बना लिया।

घटना के कुछ दिन बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए बुलाता और दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी लड़की पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाने लगा। जब लड़की ने इस ब्लैकमेलिंग का विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। आरोपी युवक युवती को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा था। 2

8 अगस्त को आरोपी युवती का पीछा करते हुए घर तक आ गया और गाली गलौज कर अश्लील हरकत की। जिसके बाद ये पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 378,328,504,506, 354D सहित धर्म परिवर्तन किए जाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार करते जेल भेज दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in