Crime News: सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा था ये साधु, MMS वायरल होने पर बाबा ने की आत्महत्या

Sadhu committed suicide: जूनागढ़ के पास खेतला दादा नामक नागदेवता के मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या कर ली.
महंत राजभारती | File Photo
महंत राजभारती | File Photo

Sadhu committed suicide: जूनागढ़ के पास खेतला दादा नामक नागदेवता के मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, जब दो महिलाओं की बातचीत का ऑडियो और वीडियो वायरल हुआ तो साधु समाज में हड़कंप मच गया. खेतला दादा मंदिर के महंत राजभारती
के महिलाओं से अवैध संबंध थे और शादी के बाद भी संबंध बनाने का दबाव बना रहा थे. एक महिला को महंत वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा थे.

आखिर परेशान महिला ने अपनी सहेली की को सारी बातें बताई जिसके बाद महंत का बातचीत काऑडियो वायरल कर दिया. जिसमें साधु ने 2 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने की मांग व दबाव बनाते हुए कई बार प्रयास किया. महिला के मना करने पर महंत वीडियो और ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था, आखिर दोनों महिलाओं ने इस बातचीत का वीडियो और ऑडियो वायरल कर दिया,

साथ ही शराब पीते हुए महंत का वीडियो भी वायरल कर दिया, जिससे डरकर महंत राज भारती ने आत्महत्या कर ली. खड़िया गांव के खड़िया स्थित उसके आश्रम में अपनी ही बंदूक से गोली मार दी और पुलिस घटना की तेजी से जांच कर रही है. इस घटना से एक ओर महाशिवरात्रि का पर्व तो दूसरी ओर साधु समाज सहमा हुआ है.

पूर्व में एक महंत की हत्या में खेतला दादा मंदिर के महंत राज भारती के भी शामिल होने की सूचना मिली थी. कहा जा सकता है कि राजभारती विवादों के चलते सुर्खियों में रहे, ऐसे में साधु समाज उस समय सदमे में है, जब दो महिलाओं ने ऑडियो और वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या कर ली.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in