Crime News: जीजा के साथ लिव इन में रह रही प्रेग्नेंट साली की मौत, जीजा पर हत्या का आरोप

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में जीजा के साथ लिव इन रिलेशन (live-in relationship) में रह रही साली की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला है.
Crime News
Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में जीजा के साथ लिव इन रिलेशन (live-in relationship) में रह रही साली की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला है. परिजनों ने जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देश नगर का है.

यहां की रहने वाली 24 वर्षीय निदा का निकाह 23 जुलाई को चंदोई गांव के रहने वाले सईद अहमद के साथ हुआ था. शादी के कुछ ही दिनों के बाद निदा के पेट में दर्द होने लगा. इसके बाद वह अपने पति के साथ डॉक्टर को दिखाने गई, जहां पता चला कि निदा 3 महीने की गर्भवती है.

ये सुनकर सब हैरत में पड़ गए. दरअसल, निदा के निकाह को करीब दो महीने ही पूरे हुए थे, लेकिन उसके पेट में तीन महीने का गर्भ था.  

जीजा-साली रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में

निदा की गर्भवती होने की वजह से दोनों परिवार के बीच पंचायत हुई. इसमें निदा ने सबके सामने कुबूल किया था कि उसके पेट में जो बच्चा पल रहा है, वह उसके जीजा नसीर का है. नसीर भी पंचायत में मौजूद था.

यह सुनकर नसीर ने कहा, "मैं निदा के साथ शादी कर लूंगा और अभी से अपने साथ रखूंगा." इसके बाद निदा भी खुशी-खुशी अपने जीजा के साथ चली गई और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी." 

इसके बाद 19 सितंबर सोमवार की दोपहर को निदा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जीजा नसीर के घर फांसी के फंदे पर लटका मिला. निदा के मायके वाले उसकी हत्या का आरोप नसीर पर लगा रहे हैं. 

मामले में सीओ सदर सुनील दत्त ने बताया, "मृतक महिला का पति से तलाक हो गया था और वह अपने जीजा के साथ रहती थी. उसका तलाक जीजा के साथ अवैध संबंध के चलते हुआ था. सोमवार की दोपहर उसका शव संदिग्ध परिस्थिति मिला है. फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है."

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in