Delhi Crime News: सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर रस्सी कूद रहे मासूम की मौत, गले में रस्सी से लगा फंदा, सदमे में परिवार

Delhi Crime News: 9 साल का हार्दिक एक सोशल मीडिया का वीडियो देखकर रस्सी कूद रहा था तभी एक सिरा चारपाई में और दूसरा उसके गले में फंस गया, बच्चे की दर्दनाक मौत
Delhi Crime News: सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर रस्सी कूद रहे मासूम की मौत, गले में रस्सी से लगा फंदा, सदमे में परिवार
सांकेतिक फोटो

Delhi Crime News: सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Video) देख कर उसकी नकल करके रस्सी कूद रहे मासूम (Child) की मौत (Death) का मामला सामने आया है। यह घटना दिल्ली (Delhi) के करतार नगर इलाके की है जहां एक 9 साल का हार्दिक एक यूट्यूब का वीडियो देखकर रस्सी कूद (Skipping) रहा था तभी एक सिरा चारपाई (Bed) में और दूसरा उसके गले (Neck) में फंस गया और वह ऐसा गिरा कि रस्सी (Rope) का फंदा (Knot) उसके गले में फंस गया और दम घुटने (Suffocation) से मौके पर ही बच्चे की मौत (Death) हो गई।

दिल्ली की न्यू उसमानपुर पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था लेकिन परिजनों ने गुजारिश थी कि वह पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते लिहाजा कानूनी लिखापढ़ी के बाद बच्चे का शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस इस घटना को भी हादसा मानकर चल रही है। दरअसल उस्मानपुर इलाके में अरविंद सिंह अपने परिवार के साथ जे ब्लॉक में रहते हैं वह भिंड के रहने वाले हैं। बिल्डिंग की पहली मंजिल पर अरविंद का भाई दूसरी मंजिल पर वह खुद रहते हैं मृतक हार्दिक पांचवी क्लास में पढ़ता था।

इमारत में रहने वाले ज्यादातर लोग अपने घर काम पर गए हुए थे शाम 4:00 बजे हार्दिक घर के दूसरे कमरे में रस्सी कूदने वाली रस्सी से खेल रहा था और एक रस्सी कूदने का विडीयो देख रहा था। उस कमरे में एक चारपाई दीवार के सहारे खड़ी हुई थी रस्सी कूदते हुए हार्दिक की रस्सी के एक सिरा चारपाई के पाए में फंस गया और दूसरा सिरा उसकी गर्दन में और वही चारपाई पर लटक गया मानो किसी ने फांसी पर लटका दिया हो। घरवालों ने जब हार्दिक की ये हालत देखी तो उसको आनन फ़ानन में अस्पताल ले ज़ाया गया जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in