Chandigarh Crime: एकतरफा प्यार में 18 साल की लड़की की हत्या, जबरदस्ती लव अफेयर चाहता था आरोपी

Chandigarh Murder: एकतरफा प्रेम प्रसंग में 25 साल के शारिक ने 18 साल की ममता की घर में घुसकर हत्या कर दी, युवती को खबर थी कि शारिक पहले से शादीशुदा है, शारिक जबरन लड़की से प्रेम संबंध बनाना चाहता था।
हत्या का आरोपी शारिक गिरफ्तार
हत्या का आरोपी शारिक गिरफ्तार

Chandigarh Murder Case: चंडीगढ़ में एक-तरफा प्यार (One Sided Love) के चलते एक हिंदू लड़की (Hindu Girl) की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। युवती की हत्या करने वाला आरोपी (Accused) युवक मुस्लिम (Muslim) है और बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-43 बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी हत्या के बाद चंडीगढ़ से बाहर भागने की फिराक में था।

सेक्टर-45 स्थित बुड़ैल में एक-तरफा प्रेम प्रसंग में 25 साल के शारिक ने 18 साल की लड़की ममता की घर में घुसकर हत्या कर दी। दरअसल, युवती को खबर थी कि मोहम्मद शारिक पहले से शादीशुदा है। इसके बावजूद शारिक लड़की से प्रेम संबंध रखना चाहता था। शादी की बात पता चलने के बाद ममता ने शारिक से बातचीत बंद कर दी थी। दोनों की मुलाकात बुड़ैल में ही हुई थी। युवक और युवती एक-दूसरे के आमने-सामने वाले मकान में किरायेदार के तौर पर रहते थे।

शारिक मूलरूप से बिहार के मधुबनी के बेला गांव का रहने वाला है। आरोपी कत्ल करने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को बस स्टैंड से हिरासत में लिया है। मृतक लड़की मेड का काम करती थी। जबकि उसके पिता उत्तर प्रदेश में रहते हैं। चंडीगड़ में लड़की अपनी मां व भाई के साथ रहती थी। 19 नवंबर को छठी में पढ़ने वाला भाई स्कूल से वापस घर लौटा तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। ममता बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ी थी।   

मृतक युवती की मां घरों में साफ-सफाई का काम करके अपने परिवार का गुजारा करती है और लड़की का पिता उत्तर प्रदेश के अपने पैतृक गांव में ही रहता है। लड़की का भाई जोकि कक्षा छठी का छात्र है वो 19 नवंबर को सुबह घर से निकला था। दोपहर में लौटने पर, उसने अपने किराए के घर का मुख्य दरवाजा खुला पाया और लड़की बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद युवती को मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल, सेक्टर 16 ले जाया गया। जहां ड़क्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

मोहम्मद शारिक फूड डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर एक होटल में काम करता था जबकि मृतक लड़की सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि मोहम्मद शारिक ने मृतक लड़की को ये नहीं बताया था कि वो पहले से शादीशुदा है और वो पिछले कुछ महीनों से लगातार मृतक लड़की के साथ अफेयर में आने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस को शक है कि हत्या से पहले युवती के साथ रेप किया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in