महाराष्ट्र : बीड के स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में टीचर के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र : बीड के स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज
महाराष्ट्र : बीड के स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में टीचर के खिलाफ मामला दर्ज

सांकेतिक फोटो

Crime News in Hindi: महाराष्ट्र के बीड शहर के एक स्कूल में 10 साल की एक बच्ची से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने को लेकर पुलिस ने एक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। घटना शुक्रवार को निजी शिक्षण संस्थान में हुई।

शिवाजी नगर पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि 33 वर्षीय शिक्षक ने चौथी कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और फिर उसे घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी। पीड़िता ने बाद में अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उसके पिता और अन्य रिश्तेदार स्कूल गए और स्कूल प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने स्कूल में आरोपी की पिटाई भी की। बाद में स्थानीय पुलिस स्कूल पहुंची और छात्रा के परिजनों को शांत कराया।

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के पिता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) और 354-ए (यौन उत्पीड़न) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Related Stories

No stories found.