लड़की को किडनैप कर मांग भरा फिर 6 दिनों तक किया रेप, आंखों पर पट्टी बांधकर जंगल में छोड़ा

Bihar Rape News: लड़की को किडनैप कर मांग भरा फिर 6 दिनों तक किया रेप, आंखों पर पट्टी बांधकर जंगल में छोड़ कर फरार
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Bihar Rape News: बिहार (Bihar) के बांका में 10 वीं कक्षा की छात्रा के साथ 6 दिनों तक रेप (Rape) किये जाने का मामला सामने आया है. यहां 16 साल की नाबालिग रजौन थाने पहुंची और छात्रा (Student) ने रोते हुए न्याय की गुहार लगाई है. छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके गांव के पास का एक युवक ने उसे अगवा कर लिया. इसके बाद उसकी मांग में सिंदूर भरकर छह दिनों तक रेप किया. फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर जंगल में छोड़ कर फरार हो गया.

छात्रा के साथ हैवानियत की यह घटना तब हुई जब वह घर से स्कूल जा रही थी. छात्रा ने मंगलवार को थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के बारे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर से स्कूल जाने के दौरान रास्ते में उसे पंचायत के एक युवक ने जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया.इसके बाद उसने आंख और मुंह पर कपड़े की पट्टी बांध दी. इसके बाद वह लगातार उसके साथ रेप करता रहा. रविवार की देर रात युवक उसे डुमरिया के जंगल में छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद जंगल से वह किसी तरह अपने घर पहुंची.घर पहुंचने पर छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताया.

घटना के बारे में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. लेकिन अब तक पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच सकी है

इससे पहले बांका में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था यहां चान्दन थाना क्षेत्र में चार दरिंदो ने आठ वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया और गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी. दरिंदों ने मासूम के साथ गैंग रेप के बाद उसकी आंख फोड़कर हत्या कर दी थी और शव को नाले में फेंक दिया था

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in