BIHAR NEWS : 'शादी करो वरना अश्लील वीडियो लीक कर दूंगा'

BIHAR NEWS : 'शादी करो वरना अश्लील वीडियो लीक कर दूंगा'
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुजीत झा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

BIHAR CRIME NEWS : जिस लड़की से उसकी शादी होने वाली थी, उसी लड़की की अश्लील वीडियो और फोटो उसकी मां को भेज दी। इसी बात से नाराज होकर लड़की के परिजनों ने शादी कैंसिल कर दी। फिर लड़का गुस्सा में आ गया और धमकाने लगा।

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : ये मामला है बिहार के बगहा का। यहां के एक गांव की लड़की की शादी यूपी में तय हुई। तीन महीने बीतने के बाद लड़की के परिजनों ने होने वाले दूल्हे के तौर-तरीके को देखते हुए शादी से इनकार कर दिया। फिर क्या था, लड़के ने लड़की की मां को लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए। साथ में इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी तक दे डाली। इस सिलसिले में शिकायत के बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अब यहां कई सवाल उठते है

ये वीडियो कब बनाई गई ?

क्या शादी से पहले लड़की ने होने वाले पति से शारीरिक संबंध बनाए थे ?

इस प्रकरण में गलती किसकी है ?

क्या मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए गए या फिर गैर मर्जी से ?

क्या लड़के का चाल-चलन ठीक नहीं था ?

CRIME NEWS IN HINDI : यूपी के घुघली थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी चंदेश्वर चौधरी से लड़की की शादी तय हुई। दोनों के बीच बात होने लगी और इस दौरान लड़की की अश्लील वीडियो कॉल भी रिकार्ड कर ली गई। ये बात लड़की के परिजन को पता चल गई।

CRIME NEWS IN HINDI : पीड़िता की मां ने बताया कि 19 अप्रैल को सुमित्रा देवी के घर चंदेश्वर चौधरी, रमेश चौधरी और धीरेन्द्र चौधरी आए और लड़की को बगहा बाजार ले गए। वहां उन्होंने उसे वीडियो दिखाई और धमकी देते हुए शादी करने के लिए कहा। इस सिलसिले में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.