Bihar News : 4 साल की बच्ची से रेप, 10 दिनों से अस्पताल में है भर्ती, इस शख्स ने दिया अंजाम

Bihar Rape News : मुजफ्फरपुर की है घटना. आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती थी 4 साल की बच्ची. पुलिस ने शुरू की जांच.
Bihar News : 4 साल की बच्ची से रेप, 10 दिनों से अस्पताल में है भर्ती, इस शख्स ने दिया अंजाम

सांकेतिक फोटो

Bihar Crime News : बिहार के मुजफ्फरपुर में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape News) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची के परिचित ने ही उसके साथ रेप किया. इस घटना को अब 10 दिन बीत चुके हैं. लेकिन बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. बच्ची का इलाज अभी चल रहा है.

डॉक्टर लगातर रख रहे हैं नजर

Crime News in Hindi : बताया जा रहा है कि बच्ची की सेहत में सुधार लाने के लिए डॉक्टरों की टीम लगातार उसपर नजर बनाए हुए है. पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना में एक आंगनबाड़ी केंद्र है. उसी केंद्र में 4 साल की बच्ची पढ़ने आती थी.

आरोप है कि उसके पहचानवाले चाचा ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची जब घर पहुंची तो धीरे-धीरे उसकी हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद परिवारवालो को उसके साथ हुई घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद उन्होंने तुरंत उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस का कहना है कि बच्ची की हालत सामान्य नहीं है. वह कुछ बोल नहीं पा रही है. लेकिन घटनास्थल और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर ये पता चला है कि उसके चाचा ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, परिवार के लोगों ने भी इज्जत की खातिर इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन पुलिस जांच कर रही है

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से कानपुर की युवती से दरिंदगी का सबूत आया सामने, घटना जानकर रूह कांप जाएगी
<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>
शादी में गई 7 साल की बच्ची से हाथ-पैर बांधकर RAPE, दांत से काटा, शरीर में पिन चुभोई

Related Stories

No stories found.